महापौर से मिले कश्मीर हाउस के लोग, कहा: उन्हें दूसरे वार्ड में धकेला जा रहा

कांगड़ा . कांगड़ा में नगर निगम धर्मशाला के वार्ड नंबर-4 कश्मीर हाउस के कुछ लोग नगर निगम के मेयर देवेंद्र जग्गी से मिले हैं. इस दौरान उन्होंने वार्ड-3 में शामिल करवाने को लेकर दबाब बनाए जाने का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि वार्डबंदी के दौरान वह वार्ड-4 में शामिल हुए थे तथा उन्होंने निगम के वर्ष 2016 में हुए चुनावों में भी वार्ड-4 में ही वोट डाला था.

दरअसल, इस मामले को लेकर निगम के समक्ष किसी ने आपत्ति जताई थी कि वार्ड 4 के कुछ लोग वार्ड 3 के हैं, जिस पर लोगों ने मेयर देवेंद्र जग्गी के समक्ष उपस्थित होकर अपनी स्थिति स्पष्ट की. यह लोग वार्ड चार के खुलेड़ गांव के थे, जो कि अब नगर निगम में शामिल हैं. लोगों ने कहा ‎कि नगर निगम बनने के बाद वर्ष 2016 की वोटर लिस्ट में भी उनका नाम वार्ड चार में थे, जबकि किसी द्वारा आपत्ति जताने से उन्हें वार्ड 3 में धकेलने का दबाव बनाया जा रहा है.

इस बारे में नगर निगम के मेयर देवेंद्र जग्गी का कहना है ‎कि खुलेड़ गांव के लोग मिलने आए थे, जिन्होंने अपने वोट वार्ड-4 में बनवाएं हैं. किसी ने शिकायत की है कि यह लोग वार्ड 3 के हैं और गलती से वार्ड 4 में वोट बन गया है या उन्होंने बनवा लिए हैं. मगर वे वार्ड 4 में ही रहना चाहते हैं और वार्डबंदी में भी उनके घर वार्ड 4 में ही थे. लोगों ने वर्ष 2016 की नगर निगम की वोटर लिस्ट दिखाई है, जिसमें भी उनके वोट वार्ड 4 में ही हैं. उन्होंने बताया कि उक्त लोगों को एसडीएम धर्मशाला से मिलने को कहा है.

Check Also

मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध कार मिलने से हड़कंप

मुंबई (Mumbai) . उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर के …