पवनदीप-अरुणिता का रोमांटिक सॉन्ग ‘मंजूर दिल’ रिलीज

मुंबई (Mumbai) . ‘इंडियन आइडल 12’ में कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग के अलावा पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर लोगों के बीच एक गाने के रूप में सामने आई है. पवनदीप और अरुणिता का पहला रोमांटिक गाना ‘मंजूर दिल’ रिलीज किया जा चुका है, और रिलीज के साथ ही यह गाना सोशल मीडिया (Media) पर छा चुका है.इस गाने में पवनदीप और अरुणिता की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है.
यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 28 लाख से ज्यादा बार देखा भी जा चुका है.बता दें, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी को लेकर इंडियन आइडल 12 के दौरान बातें हुईं कि दोनों के बीच में कुछ तो चल रहा है.इस खबर को हालांकि दोनों ने पूरी से अफवाह बताया था.दोनों कई इंटरव्यू में ये क्लियर कर चुके हैं कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.लेकिन उनके फैंस ये चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए बन जाए.हाल ही में अपने इस गाने को लेकर उन्होंने न्यूज18 हिंदी से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने पर्दें के सामने आकर गाने के साथ एक्टिंग को लेकर अपने विचार रखे.शो के दौरान गाने के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज सुरानी ने इस गाने को लेकर कई बातें की.

उन्होंने बताया कि इस गाने की शूटिंग कई जगह पर हुई हैं.दोनों का साथ गाने तो कई बार गए हैं, लेकिन दोनों के लिए एक्टिंग का ये पहला मौका हैं.उन्होंने बताया कि उन्होंने पवन-अरुणिता के साथ 20 गानें साइन किए हैं, जो जल्द एक के बाद एक रिलीज होंगे. बता दे ‎कि‘इंडियन आइडल 12’ की यह जोड़ी काफी सुर्खियों में रही थी. दोनों की दोस्ती को लोगों ने काफी सराहा भी था और यही वजह थी कि पवनदीप को लोगों ने शो का विनर बनाया, जबकि अरुणिता शो की फर्स्ट रनरअप थीं.

Check Also

अगले महीने हो सकती है विक्की-कैटरीना की शादी

मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर चर्चाएं हैं कि …