पवन कल्याण-स्टारर गैंगस्टर ड्रामा ‘ओजी’ 27 सितंबर को स्क्रीन पर होगी रिलीज – indias.news

मुंबई, 6 फरवरी . स्टार पवन कल्याण की अपकमिंग गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘ओजी’ 27 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है.

पवन कल्याण के साथ, ‘ओजी’ में एक्टर इमरान हाशमी ग्रे शेड रोल में हैं. गैंगस्टर ड्रामा का निर्देशन सुजीत ने किया है, जिन्होंने 2014 में 23 साल की उम्र में तेलुगु फिल्म ‘रन राजा रन’ से निर्देशन की शुरुआत की थी.

फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में हुई है, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में शानदार एक्शन ड्रामा है, जिसमें हाई-ऑक्टेन सीक्वेंस शामिल हैं. फिल्म में पवन कल्याण और इमरान हाशमी आपस में भिड़ते नजर आएंगे.

ऑफिशियल रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने एक पोस्टर का अनावरण किया जिसमें पवन कल्याण एक कार के बगल में खड़े हैं, उनके हाथ में गर्म चाय का गिलास है और कैप्शन लिखा है, ‘वे उन्हें ‘ओजी’ कहते हैं.’

कैप्शन में लिखा है: “‘ओजी’ 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी”

सुजीत द्वारा निर्देशित “ओजी”, जिन्होंने 2019 में प्रभास-स्टारर ‘साहो’ का भी निर्देशन किया है और डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले निर्मित किया गया है, जिसमें थमन एस का संगीत है. कलाकारों में प्रकाश राज, प्रियंका मोजन, अर्जुन दास भी शामिल हैं.

पीके/एबीएम