विशाखापत्तनम, 4 अप्रैल . केकेआर के खिलाफ मिली 106 रन की बड़ी हार से दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत काफी निराश हैं. इस मैच में केकेआर के बल्लेबाजों ने दिल्ली के गेंदबाजों की खूब धुनाई की और 272 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

बुधवार शाम एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में, सुनील नारायण (85), अंगकृष रघुवंशी (54), आंद्रे रसेल (41) और रिंकू सिंह (26) ने तूफानी पारी खेली. इन पारियों के दम पर केकेआर ने 7 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए.

पंत इस बात से भी निराश दिखे कि वो नारायण और केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर के खिलाफ अपील पर रिव्यू लेेने से चूक गए, जबकि रीप्ले से पता चलता है कि वे आउट हो सकते थे. साथ ही पंत की कप्तानी में भी कुछ खामियां नजर आई, जिसमें अक्षर पटेल का सही इस्तेमाल न करना भी शामिल है.

पंत ने 25 गेंदों में 55 रन में पांच छक्के और चार चौके लगाकर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में अपना दमदार कमबैक जारी रखी, जबकि ट्रिस्टन स्टब्स ने 32 गेंदों में 54 रन में आठ चौके लगाकर मेजबान टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

बल्लेबाजी के दौरान आउट होने से पहले पंत लंगड़ाते दिखे, जिसके बाद उन्हें फिजियो की आवश्यकता भी पड़ी.

हार के बाद डीसी अब नौवें स्थान पर है, और उसका अगला मुकाबला रविवार दोपहर को वानखेड़े स्टेडियम में पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस से होगा.

इस बीच डीसी द्वारा बुधवार के मैच में धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद पंत पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है जो उनका टूर्नामेंट में दूसरा अपराध है.

एएमजे/आरआर