पंड्या के टी20 विश्वकप में गेंदबाजी की संभावनाएं समाप्त

मुम्बई (Mumbai) . टी20 विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी करने की संभावनाएं नहीं है, उनका एक बल्लेबाज के तौर पर ही खेलना तय नजर आ रहा है. इसी कारण शार्दुल ठाकुर को एक बदलाव के तहत ही टीम में शामिल किया गया है. शार्दुल बल्लेबाजी के साथ ही तेज गेंदबाजी भी करते हैं. ऐसे में पंड्या से केवल बल्लेबाजी ही करायी जाएगी. वैसे भी पंड्या ने पिछले कापफी समय से गेंदबाजी नहीं की है. आईपीएल (Indian Premier League) में भी वह गेंदबाजी नहीं कर पाये. माना जा रहा है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने 2 दिन पहले ही मुंबई (Mumbai) इंडियंस से हार्दिक की फिटनेस रिपोर्ट ली थी. इस मेडिकल टीम ने बोर्ड को यह संदेश दिया कि विश्व कप तक पंड्या के गेंदबाजी के लिए फिट होने की संभावना नहीं है. मेडिकल टीम की इस रिपोर्ट के बाद ही बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप के लिए टीम में बदलाव किया है.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भी माना है कि विश्व कप में पंड्या का गेंदबाजी करना संभव नहीं है. साथ ही कहा कि हमें अक्षर पटेल के लिए दुखी है पर टीम में संतुलन बनाने क लिए अक्षर की जगह पर शार्दुल ठाकुर को शामिल करना पड़ा है.
चयनकर्ताओं ने एक दिन पहले ही अक्षऱ की जगह 15 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को शामिल किया है हालांकि अक्षर के टीम से बाहर होने की वजह उनका प्रदर्शन नहीं है बल्कि हार्दिक पंड्या के फिट नहीं होने के कारण टीम संतुलनक बनाने की मजबूरी रही है.

Check Also

कोरोना माहमारी के कारण प्रायोजक तलाशना कठिन रहा : दीपा

चेन्नई (Chennai) . भारतीय पैरालंपिक समिति (पीसीआई) की अध्यक्ष दीपा मलिक ने कहा है कि …