पाक क्रिकेटर शादाब खान पर महिला ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, शेयर किया स्क्रीनशॉट · Indias News

पाक क्रिकेटर शादाब खान पर महिला ने लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप, शेयर किया स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली:विश्व क्रिकेट में विवादों का पाकिस्तान क्रिकेट टीम से पुराना नाता है. उनके खिलाड़ी और बोर्ड अक्सर कहीं ना कहीं विवादों में पड़ते रहते हैं और अब इस लिस्ट में एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम शामिल हो गया है. बता दें कि पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान पर एक महिला ने खुद को ब्लैकमेल करने का संगीन आरोप लगाया है.
दुबई की रहने वाली अशरीना साफिया नाम की महिला ने पाक स्पिनर शादाब खान पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. महिला ने ब्लैकमेल के आरोप को अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट के जरिये साझा किया है. अशरीना के मुताबिक इसके बाद शादाब उनको ब्लैकमेल करने लगे जब एक पाकिस्तानी पत्रकार ने दोनों की साथ में फोटो खींचकर उसे वायरल कर दिया.
फोटो वायरल होने के बाद शादाब ने अशरीना से कहा कि वो उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ ना बताएं और उन दोनों के बीच जो कुछ चल रहा है उसे पब्लिक ना करे. अशरीना का दावा है कि इसके बाद से शादाब ने उनको धमकी देना शुरू कर दिया कि वो उनकी प्राइवेट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देंगे, इसलिए अगर कोई भी उनके बारे में पूछे तो वो बोलें कि वो उनकी बस एक फैन हैं.

Check Also

विराट-रोहित की विकेट पर है इस विदेशी खिलाड़ी की नजर

नई दिल्ली:इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी-20 विश्व कप खेला जाना है और इंग्लैंड के तेज …