‘इटरनल्स’ को मिली आलोचना से डिप्रेशन में थे पाकिस्तानी-अमेरिकी अभिनेता कुमैल नानजियानी – indias.news

लॉस एंजेलिस, 7 फरवरी . 2021 की मार्वल फिल्म ‘इटरनल्स’ के लिए नकारात्मक समीक्षाओं और आलोचनाओं का सामना करने वाले पाकिस्तानी-अमेरिकी अभिनेता कुमैल नानजियानी ने खुलासा किया कि इसका उनके मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा असर पड़ा.

2021 की मार्वल फिल्म में किंगो की भूमिका निभाने वाले नानजियानी ने ‘इनसाइड ऑफ यू विद माइकल रोसेनबाम’ पॉडकास्ट में कहा, ”समीक्षाएं खराब थी और मुझे इसके बारे में बहुत जानकारी थी.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं हर समीक्षा पढ़ रहा था और बहुत ज्यादा जांच कर रहा था.”

मार्वल फिल्म ”इटरनल्स” के निर्देशक ऑस्कर विजेता क्लो झाओ हैं और इसमें नानजियानी, जेम्मा चान, रिचर्ड मैडेन, बैरी केओघन, लिया मैकहुग, ब्रायन टायरी हेनरी, लॉरेन रिडलॉफ, डॉन ली, किट हैरिंगटन, सलमा हायेक और एंजेलिना जोली सहित कई सितारों की टोली शामिल है.

वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, यह रॉटेन टोमाटोज पर 47 प्रतिशत के साथ मार्वल की अब तक की सबसे खराब समीक्षा वाली फिल्मों में से एक है.

नानजियानी ने आगे कहा, ”हमने सोचा था कि फिल्म की वास्तव में समीक्षा अच्छी रहेगी, लेकिन यह वास्तव में कठिन था इसलिए उन्होंने प्रतिबंध को जल्दी हटा दिया और इसे कुछ फैंसी फिल्म समारोहों में रखा. उन्होंने फिल्म को सही ढंग से प्रचारित करने के लिए हमें एक बड़े वैश्विक दौरे पर भेजा.”

नानजियानी ने कहा, “मुझे लगता है कि माहौल में कुछ अजीब था कि उस फिल्म की इतनी आलोचना क्यों हुई, और मुझे लगता है कि इसका फिल्म की वास्तविक गुणवत्ता से कोई लेना-देना नहीं है.”

उन्‍होंने कहा, “यह वास्तव में मेरे और मेरी पत्‍नी एमिली के लिए कठिन था. मुझे लगा कि मैं अब अपने काम को इस तरह से नहीं कर सकता. कुछ चीजें बदलनी होंगी. मैं अभी भी अपने चिकित्सक से इस बारे में बात करता हूं.

एमकेएस/एबीएम