ओटीटी ने कई लोगों को स्टार बनाया, पंकज त्रिपाठी और विक्रांत मैसी उनमें से एक : शिल्पा शेट्टी – indias.news

नई दिल्ली, 3 फरवरी . 1990 के दशक में बड़े पर्दे पर राज करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने काम से ओटीटी पर छा रही हैं. उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक बड़ी बात है कि वह खुद को फिर से आगे बढ़ाने में सक्षम हैं.

यह पूछे जाने पर कि ओटीटी स्पेस पर ‘सुखी’ और ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ जैसी प्रोजेक्ट्स के साथ जुड़ना कैसा लगता है, शिल्पा ने से कहा, “अलग-अलग प्लेटफार्मों के जरिए अपने काम से दर्शकों को हैरान करना, उनका प्यार पाना, उनके द्वारा पसंद किया जाना अच्छा लगता है. मैं इसे एक बड़ी प्रशंसा के रूप में लेती हूं कि मैं खुद को फिर से आगे बढ़ाने में सक्षम हूं.”

शिल्पा ने टैलेंट को सामने लाने के लिए ओटीटी सीन्स की प्रशंसा की.

”कोविड के समय में ऐसे कई सितारे थे, जो इस प्लेटफॉर्म द्वारा बनाए गए थे, एक उदाहरण पंकज त्रिपाठी हैं, इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के चलते लोगों ने उनके टैलेंट को देखा. उनके टैलेंट में स्टार क्वालिटी थी और विक्रांत मैसी जैसे कई सितारे उनमें से कुछ हैं.”

”मैं कहूंगी कि ओटीटी ज्यादा लोगों और दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचता है. इसलिए, आप यह नहीं आंक सकते कि ओटीटी एक एक्टर की प्रोफ़ाइल में क्या लाता है.”

शिल्पा का लेटेस्ट प्रोजेक्ट रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ है. फिल्म निर्माता की यह एक्शन-थ्रिलर कॉप यूनिवर्स पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी हैं.

पीके/एबीएम