OPPO RENO SERIES के प्रीमियम फोन भारत में जल्द होंगे लॉन्च, जानें फोन की खूबियां

OPPO RENO SERIES के प्रीमियम फोन भारत में जल्द होंगे लॉन्च, जानें फोन की खूबियां

गैजेट डेस्क. ओप्पो भारतीय बाज़ार में अपनी नई Reno सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कम्पनी यूरोपियन मार्किट को अपनी इस लेटेस्ट सीरीज को पहले ही पेश कर चुकी है. इस डिवाइस का स्टैण्डर्ड वर्ज़न 10 मई को France, The Netherlands, Italy, Spain और Poland में सेल के लिए तैयार है.

अब लीक रिपोर्ट के मुताबिक मालूम हुआ है कि कम्पनी Oppo Reno और Reno 10X Zoom Edition फ़ोन्स को भारत में लाने वाली है. ओप्पो भारत में इन नए फोन को इसी महीने की 28 तारीख को लॉन्च कर सकती है. हालांकि इस बारे में कम्पनी की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है.

आइए जानते है फोन की खासियत

Oppo Reno सीरीज की स्पेसिफिकेशंस

Oppo Reno स्मार्टफोन का स्टैंडर्ड वर्जन 6.4-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है. वहीं स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है. जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रॉ-वाइड कैमरा मौजूद है. कम्पनी ने इस फोन में Snapdragon 710 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. जो कि मिड रेंज का प्रोसेसर है. यह फोन 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB के साथ दो स्टोरेज ऑप्शन दिए गए हैं

इस फोन के प्रीमियम वेरिएंट में 6.6 इंच की डिस्पले दी गई है. वहीं इसमें Snapdragon 855 SoC दिया गया है. इस वेरिएंट में भी 6GB / 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन का विकल्प दिया जाएगा. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रॉ-वाइड सेंसर और 13-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप स्टाइल 10X जूम लेंस दिया गया है.

फोन के स्टैंडर्ड एडिशन में 3,765mAh की बैटरी दी गई है. जबकि Oppo Reno स्मार्टफोन के प्रीमियम वेरिएंट वाले एडिशन में कंपनी ने 4,065mAh की दमदार बैटरी दी है. ओप्पो का यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड कलर ओएस पर ऑपेरट होगा.

Oppo के यह दोनों ही स्मार्टफोन USB Type-C पोर्ट, NFC और कंपनी के VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं. इसके अलावा डिवाइस Dolby Atmos, के साथ Game Boost 2.0 फीचर को भी सपोर्ट करता है.

OPPO RENO SERIES के प्रीमियम फोन भारत में जल्द होंगे लॉन्च, जानें फोन की खूबियां DAINIK PUKAR. Dainik Pukar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*