राष्ट्रीय जनमंच से नए सहयोगियों को जोड़ने हेतु आयोजित ऑनलाइन बैठक सम्पन्न · Indias News

राष्ट्रीय जनमंच से नए सहयोगियों को जोड़ने हेतु आयोजित ऑनलाइन बैठक सम्पन्न


भोपाल (Bhopal). आज की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) (Prime Minister Narendra Modi) के छोटे भाई प्रह्लाद भाई मोदी उपस्थित थे, आप एक वरिष्ठ समाजसेवी है l सामाजिक कार्यो के लिए आपका प्रवास देश सहित विदेशो में भी होता हैl आप केरोसिन होल्डर एसोसिएशन के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं l आप भारतीय तैलिक साहू राठोर समाज के मुख्य सलाहकार है l आप गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक सरकारी राशन की दुकान चलाते है l आप अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं l आप सामाजिक विषयों पर बहुत गहरी सोच रखते है I सामाजिक क्षेत्र के कार्यो निरंतर लगे रहते है I

आप बहुत गंभीर, मधुर भाषी, मिलनसार व दूर-दृष्टि रखने वाले, अपने निकटम सहयोगियों की आप व्यक्तिगत चिंता करने वाले, बहुत ही साधारण व्यक्तिव एवं उच्च विचार के धनी व्यक्ति है I आपको राजनितिक क्षेत्र का भी अनुभव है आपने कई चुनावो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है I आप अध्यात्मिक प्रवृति के व्यक्ति है l राष्ट्रीय जनमंच के कार्यो में आपका सहयोग व आशीर्वाद सदा बना रहता है l आप राष्ट्रीय जनमंच के संरक्षक व मार्गदर्शक है l आपका मार्गदर्शन संबोधन सभी कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ.

यह बैठक राष्ट्रीय जनमंच से जुड़ने वाले नए सहयोगियों के लिए आयोजित की जाती है जो प्रत्येक सप्ताह शनिवार (Saturday) को होती है, जिसमे संगठन से जुड़ने के इच्छुक नवीन सहयोगी साथियों को राष्ट्रीय जनमंच क्या, क्यो और कैसे अथार्त राष्ट्रीय जनमंच की पूर्ण संकल्पना को को बताने, राष्ट्रीय जनमंच का गठन क्यो किया गया. राष्ट्रीय जनमंच क्या कार्य करेगा. राष्ट्रीय जनमंच देश की राजनीति में परिवर्तन क्यो चाहता है. राष्ट्रीय जनमंच दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देश के लिए राजनीति क्यो करना चाहता है और राष्ट्रीय जनमंच कैसे देशहित व लोकहित के कार्य करेगा इत्यादि विषय से अवगत कराया जाता है.

विषय का प्रस्तुतिकरण वरिष्ठ पत्रकार कृष्ण कुमार दूबे ने किया, संचालन सुश्री किमाया कटोच ने और बैठक के होस्टकर्ता भरत राणा ने रहे. जी. पी.श्रीवास्तव जी, रिटायर्ड आईएएस, पूर्व प्रिंसिपल सेक्रेटरी रेवन्यू, मध्य प्रदेश सरकार, डेनमार्क से स्वाति मिश्रा मुख्य से उपस्थित रहे केन्द्रीय संमवयक संजय मौर्य व राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नरेन्द्र साहू के नेतृत्व मे संगठन राष्ट्रीय हित को ध्यान मे रखते हुये बहुत ही तीव्र गति से आगे बढ रहा है.

Check Also

चट्टान से टूटकर पत्थर घर पर गिरा, दबने से हुई महिला की मौत

-गोवा के वास्को शहर में बारिश के दौरान देर रात हुआ दर्दनाक हादसा पणजी. गोवा …