वनप्लस 9आरटी फ्लैगशिप फोन 13 को होगा लांच

नई दिल्ली (New Delhi) . हाल ही वन प्लस कंपनी ने आगामी वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख बताई है. कंपनी इस फ्लैगशिप फोन को 13 अक्टूबर को बाजार में उतारेगी. कंपनी ने इस मोबाइल फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स को कंफर्म कर दिया है, इनमें प्रोसेसर से लेकर डिस्प्ले तक की डीटेल्स का जिक्र है.

13 अक्टूबर को लॉन्च से पहले कंपनी ने प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी को कंफर्म करते हुए बताया है कि इस फ्लैगशिप फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रेगन 888 एसओसी का इस्तेमाल होगा. याद दिला दें कि इसी चिपसेट का इसेतमाल वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो में भी हुआ था. इस चिपसेट के साथ एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज भी मिलेगी.4500 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जाएगी जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी. इसके अलावा यह भी पता चला है कि फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ ई4 एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. कैमरा को लेकर ये जानकारी भी कंफर्म है कि फोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर से पैक्ड होगा.फोन 8 जीबी/ 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ उतारा जा सकता है.

कैमरा को लेकर कहा जा रहा है कि प्राइमरी कैमरा सोनी आईएमएक्स766 सेंसर और तीन रियर कैमरे के साथ आ सकता है. 50 मेगापिक्सल के अलावा 8 मेगापिक्सल या 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है. वनप्लस ने फिलहाल डिस्प्ले साइज को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है कि फोन में 6.55 इंच फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले होगी जो 1080 x 2400 रिजॉल्यूशन के साथ आएगी.

Check Also

सैमसंग को टक्कर देने ओप्पो ला रहा सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन

नई दिल्ली (New Delhi) . चाइनीज कंपनी ओप्पो आने वाले महीनों में सैमसंग गैलेक्सी झेड …