प्रीमियम डिजाइन और फ्लैगशिप फीचर्स से भरपूर वनप्लस 12आर – indias.news

नई दिल्ली, 6 फरवरी . ग्लोबल टेक्नोलॉजी ब्रांड वनप्लस अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 12आर लेकर आया है जो भारत में यूजर्स को प्रीमियम डिजाइन और प्रीमियम फ्लैगशिप फीचर्स प्रदान करता है.

स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले है. इसमें एक ट्रिपल कैमरा यूनिट भी है, 50-मेगापिक्सेल लेंस तक.

हमने लगभग एक सप्ताह तक नए लॉन्च किए गए वनप्लस 12आर के 16 जीबी प्लस 256 जीबी वेरिएंट का उपयोग किया, और यहां लेटेस्ट डिवाइस के बारे में हम क्या सोचते हैं.

वनप्लस 12आर में स्लीक और प्रीमियम डिज़ाइन है, जिसमें एक फ्रॉस्टेड ग्लास बैक है जो न केवल टिकाऊ का भरोसा देता है बल्कि एक शानदार एक्सपीरियंस भी प्रदान करता है. हैंडसेट का रियर पैनल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाता है.

फोन के फ्रंट में 6.78 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले स्लिम बेज़ेल्स से घिरा हुआ है, जिसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरे के लिए टॉप सेंटर में एक छोटा फ्रंट-फेसिंग कटआउट है.

फोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर है. बाईं ओर, एक अलर्ट स्लाइडर है जो आपको डिवाइस पर तीन प्रीसेट मोड – रिंग (बॉटम पोजीशन), वाइब्रेट (मिडिल), और साइलेंट (टॉप) के बीच तुरंत टॉगल करने की अनुमति देता है.

वनप्लस 12आर में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले है. डिस्प्ले ब्राइट और वाइब्रेंट है, और इसमें शानदार व्यूइंग एंगल हैं. स्क्रीन भी बेहद रिस्पॉन्सिव है. गेम खेलते समय या इंटरनेट ब्राउज करते समय यह फास्ट और फ्लूइड है.

जहां तक इसके परफॉर्मेंस की बात है, वनप्लस 12आर में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर है, जो काफी प्रभावशाली है.

वनप्लस 12आर स्मार्टफोन 16 जीबी रैम से लैस है, जो इसे डेली टास्क को आसानी से संभालने में सक्षम बनाता है और फास्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है. इंटरनेट ब्राउज करते समय, वीडियो स्ट्रीमिंग करते समय, या गेम खेलते समय, हमने पाया कि यह डिवाइस बिना किसी रुकावट के परफॉर्म करती है.

स्मार्टफोन वनप्लस के ऑक्सीजनओएस इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड के लेटेस्ट वर्जन पर चलता है, जो क्लीन यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है.

कैमरे की बात करें तो, वनप्लस 12आर में पीछे की तरफ ट्रिपल-लेंस कैमरा सिस्टम है. कैमरा सिस्टम में 50 मेगापिक्सल मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा 16 मेगापिक्सल सेंसर है.

कैमरा अपने पावरफुल 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ स्टनिंग शॉट्स कैप्चर करता है, जो हर एक इमेज में क्रिस्प डिटेल्स सुनिश्चित करता है. फोटोज नेचुरल एस्थेटिक का प्रदर्शन करती हैं.

कम रोशनी की स्थिति में, मेन सेंसर कुछ शोर उत्पन्न कर सकता है और कलर एक्यूरेसी में थोड़ी परेशानी आ सकती है.

स्मार्टफोन का फ्रंट-फेसिंग कैमरा स्किन टोन और फेस के डिटेल्स को कैप्चर करता है, खास तौर से अच्छी रोशनी में, जो इसे हाई-क्वालिटी वाली सेल्फी क्लिक के लिए एकदम सही बनाता है.

वनप्लस 12आर की सबसे खास फीचर्स में से एक इसकी बैटरी लाइफ है. 5,500 एमएएच की शानदार बैटरी के साथ, यह डिवाइस भारी उपयोग के बाद भी आसानी से पूरे दिन चल सकता है. चाहे आप वीडियो स्ट्रीम कर रहे हों, गेम खेल रहे हों, या मल्टीटास्किंग कर रहे हों, वनप्लस 12आर आपकी डिमांड को पूरा कर सकता है और बैटरी खत्म हुए बिना आपके सभी कार्यों को संभाल सकता है.

यह डिवाइस 100 वॉट के चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. डिवाइस कुछ ही समय में 100 प्रतिशत चार्ज हो जाता है.

वनप्लस 12आर दो कलर्स में आता है – कूल ब्लू या आयरन ग्रे. 8 जीबी प्लस 128 जीबी विकल्प की कीमत 39,999 रुपए और 16 जीबी प्लस 256 जीबी विकल्प की कीमत 45,999 रुपये है. यह 6 फरवरी से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.

हालांकि यह डिवाइस कई खूबियों के साथ आता है, हमें कुछ खामियां भी मिलीं, जिनमें हेडफोन जैक की कमी और वायरलेस चार्जिंग की कमी शामिल है.

वनप्लस 12आर उन यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑप्शन है जो हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन की तलाश में हैं. इसमें एक सुपरचार्ज्ड प्रोसेसर, हाइपरफास्ट चार्जिंग और जबरदस्त बैटरी लाइफ का फीचर है, जो एक सहज और पावरफुल यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है. इसके अलावा, डिवाइस का स्लीक डिजाइन और वाइब्रेंट, बड़ा डिस्प्ले इसे यूजर्स के लिए अधिक आकर्षक बनाता है.

अपनी बेहतरीन फीचर्स और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ, वनप्लस 12आर गेमिंग, मल्टीमीडिया या रोजमर्रा के उपयोग के लिए एक शानदार स्मार्टफोन है.

पीके/