तेलंगाना में मंच पर पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ता को ऑटोग्राफ देकर उनकी बेटी को दिया आशीर्वाद

Photo of author

नई दिल्ली, 10 मई . प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रैली को संबोधित किया. इसी बीच पीएम मोदी मंच पर भाजपा नेता विजयालक्ष्मी से मिले और उनको एक फोटो पर अपना ऑटोग्राफ दिया. इसका वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विजयालक्ष्मी पीएम मोदी को एक फोटो दिखाती हैं. इस पर पीएम मोदी उनसे पूछते हैं कि क्या ये आपकी बेटी है. जिस पर वो हां कहती हैं. इसके बाद पीएम मोदी फोटो के पीछे अपना ऑटोग्राफ देते हैं.

इसके बाद विजयालक्ष्मी बताती हैं कि वो बहुत खुश हैं कि पीएम मोदी ने इस पर ऑटोग्राफ दिया है. मेरी बेटी यह देखकर खुश होगी. विजयालक्ष्मी ने बताया कि उनकी बेटी जशोधरा ने पीएम मोदी के ऊपर एक गाना गया था. उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर रिपोस्ट भी किया था.

उन्होंने बताया कि पीएम मोदी का ऑटोग्राफ मेरी बेटी के लिए आशीर्वाद हैं. बता दें कि विजयालक्ष्मी हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की बेटी हैं और उन्हें भाजपा में पहले से ही एक कार्यकर्ता के तौर पर अच्छी पहचान मिली है.

दरअसल, 9 दिसंबर 2023 को हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी पोती जशोधरा का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पोती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में एक कविता, ”हम से ज्यादा मातृभूमि को जिसने मान दिया, खुद का जीवन भी जिसने भारत के नाम किया”, पढ़ रही हैं.

इसके अलावा तेलंगाना के महबूबनगर में पीएम मोदी का दिव्यांग बहनों के लिए अद्भुत प्रेम भी देखने को मिला. प्रधानमंत्री मोदी जब जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उनकी नजर भीड़ में दिव्यांग लड़कियों पर पड़ी.

पीएम मोदी ने मंच के आगे खड़े लोगों से हटने की अपील करते हुए लड़कियों को आगे आने के लिए रास्ता देने को कहा. इसके बाद लोगों की मदद से दिव्यांग लड़कियों को रैली में आगे किया जा सका. इस दौरान पीएम मोदी मंच से कहते हैं कि मैं तब तक आगे भाषण नहीं दूंगा. जब तक इन बहनों के लिए व्यवस्था नहीं हो जाती है. मैं बहनों की तकलीफ नहीं देख सकता.

एसके/