नई दिल्ली, 2 अप्रैल . भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि आप नेता को ऑफर देने वाले के नाम का भी खुलासा करना चाहिए.

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए गौरव भाटिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, आतिशी और आम आदमी पार्टी (आप) पर जमकर निशाना साधा.

आतिशी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि आतिशी को उस व्यक्ति का नाम भी बताना चाहिए, जिसने उन्हें ऑफर दिया है.

उन्होंने आगे कहा कि देश संविधान से चलता है. अरविंद केजरीवाल द्वारा जेल से ही सरकार चलाने के मंसूबे की कड़ी आलोचना करते हुए भाटिया ने कहा कि जेल जाने पर अपने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और मंत्री सत्येंद्र जैन का इस्तीफा लेने वाले अरविंद केजरीवाल अब स्वयं जेल जाने के बाद इस्तीफा देने तक से इनकार कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के पर्याय बन चुके हैं, अदालत से भी उन्हें राहत नहीं मिल रही है.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता एक अच्छा मुख्यमंत्री चाहती है. लेकिन, जेल में बैठे केजरीवाल की सोच यह है कि उनकी अपनी आम आदमी पार्टी में ऐसा कोई नेता नहीं है जो दिल्ली की जनता की सेवा कर सके.

उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इंडी गठबंधन का जहाज डूबेगा और यह जमानत जब्त होने का कीर्तिमान बनाएगी.

एसटीपी/एबीएम