राहुल गांधी के प्रियंका के साथ बुरे बर्ताव पर कहा, हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता

नई दिल्ली (New Delhi) . कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद (Member of parliament) राहुल गांधी बुधवार (Wednesday) को लखीमपुर खीरी कांड पर यूपी और केंद्र की मोदी सरकार की घेराबंदी की. दिल्ली में मीडिया (Media) को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के सवाल पर कहा कि हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता, ये सब देखना हमारी सालों पुरानी ट्रेनिंग है.

दरअसल प्रेसवार्ता में पत्रकार ने सवाल किया कि प्रियंका गांधी ने पुलिस (Police) द्वारा बुरे बर्ताव की बात कही है. इसपर राहुल गांधी ने कहा,मेरे परिवार का कोई भी हो, मैं या प्रियंका या कोई भी हमें मार दीजिए, गाड़ दीजिए, काट दीजिए, हमारे साथ बुरा बर्ताव कीजिए, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, हमारी ट्रेनिंग ही ऐसी है, सालों पुरानी ट्रेनिंग है, यह ट्रेनिंग हमारे परिवार ने दी है. मुद्दा किसानों का है, उसकी बात करते रहने वाले है. इससे पहले राहुल ने प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर सवाल किया गया था. इसपर राहुल गांधी ने कहा कि हां प्रियंका गांधी को बंद किया गया है, लेकिन बड़ा मुद्दा किसानों का है.

प्रेसवार्ता में भी राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें इजाजत नहीं मिली है, लेकिन वह लखीमपुर जाएंगे. राहुल ने कहा ‘लखीमपुर खीरी में धारा 144 लागू है, यह केवल 5 लोगों को रोकती है, हम 3 लोग जा रहे हैं.हमारे द्वारा उन्हें चिट्ठी लिखी गई है. विपक्ष का काम दबाव बनाने का है ताकि कार्रवाई हो.

Check Also

रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

नई दिल्ली (New Delhi) . दिल्ली पुलिस (Police) ने रेलवे (Railway)में नौकरी दिलाने के नाम …