एच.डी. रेवन्ना को जमानत मिलने पर पूर्व सीएम कुमारस्वामी ने कहा, यह जश्न मनाने का समय नहीं

Photo of author

बेंगलुरु, 14 मई . सेक्स वीडियो स्कैंडल के आरोपी एच.डी.रेवन्ना को जमानता मिलने पर पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) के राज्य प्रमुख एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि यह उनके और पार्टी के लिए जश्न मनाने का समय नहीं है.

अदालत द्वारा एच.डी. रेवन्ना को जमानत प्रदान किए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुमारस्वामी ने कहा, ”मैं घटनाक्रम से खुश नहीं हूं, यह जश्न मनाने का समय नहीं है.”

पत्रकारों से बात करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए भी जश्न मनाने का यह उचित समय नहीं है और मुझसे भी जश्न मनाने की उम्मीद न करें. यह एक घृणित घटना है.

एच.डी. रेवन्ना को उनके बेटे जद (एस) सांसद और एनडीए के लोकसभा उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े एक सेक्स वीडियो घोटाले की पीड़िता के अपहरण मामले में गिरफ्तार किया गया था.

कुमारस्वामी ने कहा कि एच.डी. रेवन्ना की गिरफ्तारी राज्य के लिए एक शर्मनाक घटना थी.

डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, “हमारे राज्य में एक बड़ी शार्क है और राज्य के लोग इसके बारे में जानते हैं.”

कुमारस्वामी ने कहा,”पेन ड्राइव रिलीज और वितरण के मामले में 22 अप्रैल को केस दर्ज किया गया था, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया. कोई भी देख सकता है कि जांच किस दिशा में आगे बढ़ रही है.”

कुमारस्वामी ने कहा, “मैं अभी कुछ नहीं कहूंगा. मेरे पास सारे रिकॉर्ड हैं. कई लोग कह रहे हैं कि मैंने एच.डी. रेवन्ना परिवार को खत्म करने की योजना बनाई है. मैं सही दिशा और न्याय के रास्ते पर हूं. इस घटना की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए. जांच निष्पक्ष होनी चाहिए. मैं पीड़ितों के लिए लड़ूंगा. मामले में बड़े लोग शामिल हैं, अभी समय है और मैं जल्दबाजी नहीं करूंगा.”

/