नई दिल्ली, 2 अप्रैल . भाजपा ने ओडिशा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने 112 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है. भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की अंतिम मुहर लगने के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह ने मंगलवार को ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी.

पार्टी ने चंदबली से मनमोहन सामल, पदमपुर से गोवर्धन भुए, बीजेपुर से सनत कुमार गर्तिया, बारगढ़ से अश्विनी कुमार सारंगी, अत्ताबिरा से निहार रंजन महानंदा, भटली से इरासिस आचार्य, ब्रजराजनगर से सुरेश पुजारी, झारसुगुडा से टंकधर त्रिपाठी, सुंदरगढ़ से कुसुम टेटे, बीरमित्रपुर से शंकर ओराम, रघुनाथपाली से दुर्गा चरण तांती, संबलपुर से जयनारायण मिश्र, रायराखोल से देबेन्द्र महापात्र,आनंदपुर से आलोक कुमार सेठी, बदासही से सनातन बिजुली को उम्मीदवार बनाया है.

बारीपदा से प्रकाश सोरेन, मोरादा से कृष्ण चंद्र महापात्र, जलेश्वर से ब्रज प्रधान, बालासोर से मानस कुमार दत्ता, भद्रक से सितांशु शेखर महापात्र, जाजपुर से गौतम राय, कोरी से आकाश दास नायक, ढेंकनाल से कृष्ण चंद्र पात्रा, पल्लाहारा से अशोक मोहंती, अंगुल से प्रताप चंद्र प्रधान, उमरकोटे से नित्यानंद गौड़, जूनागढ़ से मनोज कुमार मेहर, नरला से अनिरुद्ध प्रधान, बालीगुडा से कल्पना कुमारी कनहर, बौध से सरोज प्रधान, बारंबा से संबित त्रिपाठी, नियाली से छवि मलिक, कटक सदर से प्रकाश चंद्र सेठी, ओल कृष्ण चंद्र पांडा, भुवनेश्वर मध्य से जगन्नाथ प्रधान, भुवनेश्वर उत्तर से प्रियदर्शी मिश्रा, चिलका से पृथ्वीराज हरिचंदन, गोपालपुर से विभूति भूषण जेना और मल्कानगिरी से नरसिंह मड़कामी सहित भाजपा ने मंगलवार को 112 उम्मीदवारों को ओडिशा विधानसभा चुनाव के मैदान में उतार दिया है.

आपको बता दें कि भाजपा ओडिशा में लोकसभा की सभी 21 और विधानसभा की सभी 147 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ रही है.

एसटीपी/