अब किसी भी प्रोजेक्ट के लिए वजन नहीं बढ़ाउंगी : शिवांगी वर्मा

Photo of author

मुंबई, 16 मई . फिल्म ‘पिचाईकरण 2’ के गाने ‘नाना बुलुकु’ के लिए 10 किलो वजन बढ़ाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी वर्मा ने अपना वजन घटाने के अनुभव के बारे में बात की और कहा है कि वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए अपना वजन दोबारा कभी नहीं बढ़ाएंगी.

‘छोटी सरदारनी’, ‘रिपोर्टर्स’ और ‘टीवी, बीवी और मैं’ में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने साझा किया कि वह समर्पण और कड़ी मेहनत से 10 किलो वजन कम करने में सफल रहीं.

शिवांगी ने कहा, “मैंने इसे किसी तरह मैनेज किया. 69 से 59 तक पहुंचने में मुझे सचमुच एक साल लग गया. मेरे डाइटिशियन को धन्यवाद, मुझे लगता है कि मैं काफी फोकस्ड थी. मेरा वर्कआउट सही था, यही वजह है कि मैं वजन कम करने में सफलता हासिल कर पायी.”

हालांकि, अब उन्होंने तय कर लिया है कि वो किसी भूमिका के लिए वजन बढ़ाने के लिए सहमत नहीं होंगी.

‘नच बलिए सीजन 6’ के फाइनलिस्ट ने कहा, “अब, मैं कभी भी किसी प्रोजेक्ट के लिए वजन नहीं बढ़ाऊंगी. अगर मुझे ऐसा करना पड़े तो मैं प्रोजेक्ट को छोड़ दूंगी.”

वजन कम करने के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में, शिवांगी ने कहा, “पहला है सही डाइट लेना, दूसरा है रोजाना वर्कआउट करना और तीसरा है अपनी इच्छाशक्ति को बरकरार रखना. मुझे लगता है कि आपको अपने ऊपर कंट्रोल रखने की जरूरत है. आपकी जीभ ही यह तय करती है कि आप कितना वजन बढ़ाते हैं या घटाते हैं.”

पीके/