ऋतिक के साथ परफॉर्म करने में घबराए ‘नॉन डांसर’ महेश शेट्टी, दीपिका ने बढ़ाया हौसला – indias.news

मुंबई, 6 फरवरी . एक्टर महेश शेट्टी ने बताया कि वह नॉन डांसर होने के चलते ‘फाइटर’ के ‘शेर खुल गए’ गाने की शूटिंग को लेकर नर्वस थे, लेकिन दीपिका पादुकोण ने बातचीत कर उनका उत्साह बढ़ाया.

महेश ने कहा, “दीपिका पादुकोण बेहद प्यारी हैं. हमेशा दूसरों को स्पेशल फील कराने के लिए अपने रास्ते से हटकर काम करती हैं. वह हमारे बॉय गैंग का हिस्सा रही हैं और बहुत आसानी से घुल-मिल गई थी.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है जब हम ‘शेर खुल गए’ की शूटिंग कर रहे थे. मैं एक नॉन-डांसर होने के चलते थोड़ा नर्वस था, क्योंकि मैं किसी और के साथ नहीं बल्कि खुद ऋतिक और दीपिका के साथ डांस कर रहा था, मेरी घबराहट को देखते हुए दीपिका मुझे एक तरफ ले गई और मेरा हौसला बढ़ाया.”

“मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा और हमेशा याद रखूंगा कि कैसे उन्होंने मेरी मदद की और मुझे यह सोचकर प्रेरित किया कि मैं अच्छा कर रहा हूं और जो होगा देखा जाएगा.”

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म में, महेश शेट्टी स्क्वाड्रन लीडर राजन उन्नीनाथन की भूमिका में हैं, जो पैटी (पूर्व द्वारा अभिनीत) के विंगमैन हैं.

प्रशंसित सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अन्य कलाकारों के अलावा दीपिका भी मुख्य भूमिका में हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह महेश शेट्टी के साथ ‘कान खजूरा’ नामक एक वेब शो में दिखाई देंगे, जो इजरायली सीरीज ‘मैगपाई’ का रूपांतरण है. शो के कलाकारों में मोहित रैना और रोशन मैथ्यू भी शामिल हैं.

पीके/