निया शर्मा ने शेयर की बेकलेस ड्रेस में फोटोज

मुंबई (Mumbai) . हाल ही में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने बैकलेस सिल्वर ड्रेस में कुछ फोटोज शेयर कीं, जिन्हें देखने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. इस ड्रेस के साथ निया शर्मा ने स्मोकी आई मेकअप किया हुआ था और बालों को बांधा हुआ था. न्यूड मेकअप के साथ निया कैमरे में पोज देती नजर आईं. वह अपने बेडरूम में बैठी थीं.फिर देर किस बात की थी, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, “मैं नहीं जानती कि आखिर मैं इन्हें कब डीसेंट कपड़ों में देख पाऊंगी.”
एक और यूजर ने लिखा, “इतना पैसे वाला होने से क्या फायदा जो कपड़े भी पूरे अफॉर्ड न कर सकें.” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, “तू कपड़े ही क्यों पहनती है? तेरी वजह से जो अच्छे कपड़े पहनती होंगी वे मन ही मन में सोचती होंगी कि शायद हमने गलत कपड़े तो नहीं पहन लिए.” बता दें कि निया शर्मा कई बार इन यूजर्स को मुंहतोड़ जवाब दे चुकी हैं. निया ने कहा था कि मोस्टली मेरे कपड़ों के बारे में कभी कुछ अच्छा बोला नहीं गया है. मैं एक्सेप्ट करती हूं कि मैं अटेंशन पाने के लिए, न्यूज में बने रहने के लिए कपड़े उतार देती हूं.”यार यह कहां से आया? मैं 10 साल से अटेंशन ही ले रही हूं. यार पिछले 10 बरसों में मैंने बहुत काम किया है. और काफी फेमस हूं. लोगों को समझना होगा कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने और न्यूज में बने रहने का रास्ता नहीं. इस तरह से न्यूज में बने रहना मेरा अजेंडा नहीं है.” मालूम हो कि निया शर्मा टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. निया ने कई बड़े शोज में काम किया है. सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से निया ने टीवी पर डेब्यू किया था.
बीते सालों में निया का जबरदस्त मेकओवर हुआ है. वह टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में शुमार की जाती हैं. निया को आखिरी बार जिक वीडियो तुम बेवफा हो में देखा गया था. निया के अपोजिट सॉन्ग में अर्जुन बिजलानी थे. निया की सोशल मीडिया (Media) पर ग्लैमरस फोटोज वायरल होती हैं. बता दें ‎कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अक्सर फैन्स को अपनी फोटोज और वीडियोज से इंप्रेस करती हैं. निया टीवी इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं. कई बार निया का फैशन सेंस फैन्स को पसंद आता है. वह हमेशा फैशन के मामले में अलग ही नजर आती रही हैं.

Check Also

कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ एफआईआर

मुंबई (Mumbai) . कपिल शर्मा शो के मेकर्स के खिलाफ शिवपुरी (Shivpuri)कोर्ट में एफआईआर (First …