न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स श्रीलंका में लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी के दूसरे सीज़न में शामिल होंगे – indias.news

नई दिल्ली, 13 फरवरी अबू धाबी टी10 टूर्नामेंट में अपनी जीत के बाद, न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स अब लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी के दूसरे सीजन के लिए तैयार हो रहे हैं.

कीरोन पोलार्ड, बाबर आज़म, इमाम उल हक, नसीम शाह, मथीशा पथिराना, रहमानुल्लाह गुरबाज़, आसिफ अली, मोहम्मद आमिर जैसे क्रिकेट के दिग्गजों के नेतृत्व में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स स्क्वाड न केवल एक ताकत है, बल्कि निरंतर सुधार और सफलता के लिए प्रतिबद्ध है.

जैसे ही वे लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी सीज़न 2 के लिए तैयार हो रहे हैं, वे अतिरिक्त स्टार खिलाड़ियों के साथ अपनी टीम को और मजबूत करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे उनके पहले से ही मजबूत शस्त्रागार में और भी अधिक मारक क्षमता जुड़ जाएगी.

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के मालिक सागर खन्ना ने आगामी टूर्नामेंट में टीम की भागीदारी के लिए अपना दृष्टिकोण साझा किया. उन्होंने टिप्पणी की, “पिछले कुछ वर्षों में, हमने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स स्क्वाड में प्रतिभा और गहराई दोनों में उल्लेखनीय विस्तार देखा है.”

इसके अलावा, लंका प्रीमियर लीग में कोलंबो स्ट्राइकर्स टीम के प्रभावशाली प्रदर्शन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मंच पर एक प्रमुख ताकत के रूप में उनकी प्रतिष्ठा को मजबूत किया. विविध क्रिकेट वातावरण में पनपने की उनकी क्षमता उनकी अनुकूलनशीलता और लचीलेपन पर जोर देती है, जो लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी सीज़न 2 में एक रोमांचक यात्रा के लिए मंच तैयार करती है.

आरआर