नया मोबाइल मोटो जी स्टाइलश 2021 होगा लॉन्च, स्मार्टफोन की ऑन लीक्स पर दिखी झलक

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी मोटोरोला नया मोबाइल मोटो जी स्टाइलश 2021 लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन की खूबियों की झलक दिखाई दी. इस नेक्स्ट जेनरेशन स्मार्टफोन की ऑन लीक्स पर झलक दिखी है. लीक्स के मु्ताबिक इस मोबाइल में बड़ा डिस्प्ले और 4 रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. इस मोबाइल को फरवरी की शुरुआत में सबसे पहले अमेरिका में लॉन्च किया जा सकता है.

मोटो जी स्टाइलश 2021 का लुक भी शानदार है. इस फोन की खूबियों की जानकारी लीक हो गई है और अभी से मोटोरोला के इस फोन का बेसब्री से इंतजार है. मोटोरोला मोटो जी स्टाइलश एलजी की स्टायलो सीरीज के स्मार्टफोन्स से टक्कर होगी. मोटोरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन मोटो जी स्टाइलश में सैमसंग गैलेक्सी नोट20 अल्ट्रा से भी बड़ा 6.8 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. यह फोन देखने में काफी पतला है. इस फोन में पंच होल डिस्प्ले होगा. मोटो जी स्टाइलश में क्वालकॉम स्नेपड्रेगन 675 प्रोसेसर लगा है और इसे 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च किया जाएगा. लेफ्ट साइड पंच होल डिस्प्ले वाले इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. वहीं रियर में स्क्वॉर शेप का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा, 2 एमपी का डेप्थ सेंसर और 2 एमपी का मैक्रो लेंस होगा.

मोटोरोला के इस फोन को औरोरा ब्लेक और औरोरा व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत 25 हजार रुपये के आसपास रह सकती है. मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी होगी, जो कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. यह मोबाइल स्टाइलश पेन के साथ है. मोटोरोला मोटो जी स्टाइलश में एंड्रायड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा और इसके साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर का ऑप्शन है.

Check Also

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर चर्चा की मांग को लेकर राज्यसभा में हंगामा

नई दिल्ली (New Delhi) . संसद में बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत सोमवार …