न्यू फोर्स गोरखा एसयूवी से उठेगा 15 सितंबर को पर्दा

नई दिल्ली (New Delhi) . न्यू फोर्स गोरखा ऑफ रोडींग एसयूवी से अगले हफ्ते 15 सितंबर को पर्दा उठाने वाली है. देसी कंपनी फोर्स मोटर्स ने घोषणा की है कि इसे अनवील करने के कुछ दिन बाद इसे लॉन्च कर दिया जाएगा. यह म‎हिंदा थार जैसी पावरफुल एसयूवी का विकल्प बनने की कोशिश में होगी. नई फोर्स गोरखा में पुराने मॉडल की अपेक्षा कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे और इसके मॉडर्न डिजाइन एलिमेंट और बॉडी पैनल आपको पसंद आएंगे.

लंबे समय से नई फोर्स गुरखा लॉन्च का लोगों को इंतजार है और अब अगले हफ्ते अनवील करने के बाद इसकी सभी खासियतों के बारे में पता चल जाएगा. ऑफ-रोडिंग एक्सपीरियंस और सेफ्टी फीचर्स बेहतर करने के लिए इसमें चेचिस को भी अपग्रेड किया गया है. इसके साथ ही नई डीआरएल के साथ ही एलईडी हेडलैंप्स, नई ग्रिल के साथ ही नया बंपर और बड़ा विंडो देखने को मिलेगा. न्यू फोर्स गोरखा को 3 डोर और 5 डोर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. कुल मिलाकर पुणे (Pune) बेस्ड कंपनी फोर्स मोटर्स की नई फोर्स गुरखा एसयूवी मोटी और चौड़ी टायर, पावरफुल लुक और शानदार बिल्ड क्वॉलिटी वाली होगी. इस एसयूवी को बड़े लगेज कैरियर के साथ पेश किया जा सकता है. न्यू 2021 फोर्स गोरखा में बॉक्सी सिल्हुट के साथ ही फ्लैट रूफलाइन और डोर पैनल समेत व्हील आर्चेज पर मोटी बॉडी क्लैडिंग देखने को मिलेगी. इसके रियर में बंपर में ही टेललाइट्स देखने को मिलेंगी.

इस एसयूवी को डुअल टोन कलर के साथ पेश किया जा सकता है.इसके साथ ही फ्रंट पावर विंडो, रिमोट डोर लॉकिंग, डुअल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर, ईबीडी एबीएस समेत कई स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स दिखेंगे. न्यू 2021फोर्स गोरखा के इंडन और पावर की बात करें तो इसमें 2.6 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिल सकता है, जो कि 89 bhp तक की पावर और 260 एनएम का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. इस ऑफ रोडिंग एसयूवी को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जा सकता है. नई फोर्स गुरखा को 12 लाख रुपये से ज्यादा की प्राइस रेंज में उतारा जा सकता है. ऐसे में यह महिंद्रा थार ग्राहकों के सामने एक सस्ते ऑप्शन की तरह होगी. इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो इसमें नए डैशबोर्ड के साथ ही एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा.
 

Check Also

टवीटर के लिए खतरा बना कू ऐप!

नई दिल्ली (New Delhi) . तेजी लोकप्रिय हो रहा भारतीय ऐप कू अब टवीटर के …