‘उड़ने की आशा’ में नेहा हरसोरा ने वेडिंग सीक्वेंस के लिए अपनाया ‘रात के ढाई बजे’ में प्रियंका जैसा लुक

मुंबई, 19 अप्रैल . शो ‘उड़ने की आशा’ में सैली का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस नेहा हरसोरा ने अपनी शादी के सीक्वेंस के लिए नौवारी साड़ी पहनी. एक्‍ट्रेस का यह लुक ‘रात के ढाई बजे’ गाने की ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की याद दिलाता है.

शो के निर्माताओं ने हाल ही में एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है, जिसमें सचिन (कंवर ढिल्लों द्वारा अभिनीत) और सैली की शादी की झलकियां दिखाई गई हैं, जो कठिन परिस्थितियों में होती है.

सचिन और सैली की शादी एक साधारण महाराष्ट्रीयन शादी होगी, जो जबरदस्त ड्रामा और उतार-चढ़ाव से भरी होगी.

सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा, “शो में आगामी वेडिंग ट्रैक के साथ, दर्शकों को हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. सचिन और सैली के जीवन में प्रमुख मोड़ सामने आने वाले हैं. यह मेरे लिए पहली बार है. एक मराठी मुलगी का किरदार निभाकर मुझे एक महाराष्ट्रीयन दुल्हन बनकर मजा आया.”

एक्‍ट्रेस ने आगे कहा, “सैली का वेडिंग लुक फिल्म ‘कमीने’ के गाने ‘रात के ढाई बजे’ में प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लुक की याद दिलाता है, जो हमें उस समय में वापस ले जाता है, प्रियंका और सैली दोनों मराठी संस्कृति को अपनाने वाली नौवारी साड़ियों से सजी हुई.”

नेहा ने कहा, “मुझे महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों को करने में मजा आया और रीति-रिवाजों के बारे में जानने का मौका मिला. सचिन और सैली के जीवन में आने वाली अप्रत्याशित चुनौतियों से निपटने वाली कहानी देखने के लिए हमारे साथ बने रहें.”

राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, ‘उड़ने की आशा’ रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/

The post ‘उड़ने की आशा’ में नेहा हरसोरा ने वेडिंग सीक्वेंस के लिए अपनाया ‘रात के ढाई बजे’ में प्रियंका जैसा लुक first appeared on दैनिक किरण.