नोएडा में पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में एक गिरफ्तार, विधायक पिता-पुत्र के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी

Photo of author

नोएडा, 13 मई . नोएडा के फेज-1 थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप में हुई मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह के करीबी और उसके मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विधायक, उनके बेटे और एक अन्य आरोपी के खिलाफ एनबीडब्ल्यू (वारंट) भी जारी किया है.

माना जा रहा है कि अब अमानतुल्लाह और उनके बेटे की मुश्किलें कम नहीं होने वाली. पुलिस ने दर्ज एफआईआर में गैर-जमानती धाराएं भी जोड़ दी हैं. इसके चलते गिरफ्तारी के बाद बेल मुश्किल होगी.

नोएडा पुलिस ने एफआईआर में कई संगीन धाराएं भी जोड़ दी हैं. अमानतुल्लाह खान, बेटे अनस और अबू बकर के खिलाफ एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है. इस मामले में सोमवार को इकरार अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार किया. पकड़ा गया आरोपी अमानतुल्लाह खान का मैनेजर है.

नोएडा पुलिस ने दिल्ली पुलिस से भी सभी का आपराधिक इतिहास मांगा है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना फेज-1 पुलिस ने पहले दर्ज एफआईआर में धारा 427/323/504/506 लगाई थी. इसके बाद जांच की गई और सबूतों के आधार पर धारा 147/149/452/307/394/34 और 3(2)(वी) एससी/एसटी एक्ट भी लगा दी गई है.

इस मामले में वांछित इकरार अहमद को कालिंदी कुंज के बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया गया. 50 वर्षीय इकरार अहमद के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि वह हापुड़ जिले का मूल निवासी है. वह वर्तमान में विधायक अमानतुल्लाह खान के ओखला स्थित कार्यालय में रह रहा था.

विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगातार दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही मारपीट से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पीकेटी/एबीएम