पाकिस्तान में निकली रैली, दिखे नरेंद्र मोदी के पोस्टर

सन्‍न शहर में अलग सिंधुदेश के लिए निकाली गई बड़ी रैली

सन्न . पाकिस्तान के लोगों में गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है. बलूचिस्तान, PoK, गिलगित-बालटिस्तान के बाद अब सिंध में बागवत के तेवर नजर आ रहे हैं. रविवार (Sunday) को पाकिस्तान के सिंध प्रांत के शहर सन्न में अलग सिंधुदेश की आजादी के लिए अलग रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में भारत के पीएम पीएम नरेंद्र मोदी के बड़ी संख्या में बैनर और पोस्टर देखने को मिले.

sindhudesh-rally

पीएम मोदी के अलावा भी दुनिया के कई बड़े नेताओं के पोस्टर इस रैली में देखे जा सकते थे. मार्च निकाल रहे लोग लगातार अलग सिंधुदेश और पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगा रहे थे. प्रदर्शनकारी नारों के जरिए पीएम मोदी से सिंध को अलग देश बनाने के लिए समर्थन भी मांग रहे थे.

सिंध की आजादी के लिए इस मार्च का आयोजन करने वाले आयोजकों में से एक ने ऑडियो क्लिप जारी कर कहा कि सिंध के नेशनल लीडर जीएम सैय्यद की सालगिरह के दिन को सिंध के लोग नेशनल डे के रूप में मनाती है. हमने सिंध की आजादी की मांग के समर्थन और पाकिस्तान की दहशतगर्ती के खिलाफ रैली निकाली. उन्‍होंने कहा कि हम पीएम मोदी सहित दुनिया के तमाम बड़े लोगों से अपील करते हैं कि आप हमारी मदद करें. पाकिस्तान की पाबंदी के बावजूद भी हम पीएम मोदी से आस लगाए बैठे हैं.

देखें वीडियो


News 2021

Check Also

मप्र में पिछले 20 दिन में 774 मौतें : 24 घंटे में 13,107 नए केस, 75 मौतें, अप्रैल के अब तक 1.45 लाख लोग हो चुके कोरोना संक्रमित

-अब तक 4,788 मौतें, इसमें से 774 पिछले 20 दिनों में हुईं, पॉजिटिविटी रेट 24 …