मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ, एक पिता होने के नाते मैं समझ सकता हूं उनका दर्द : शेखर सुमन


मुंबई (Mumbai) . मुंबई (Mumbai) समुद्र तट पर क्रूज में ड्रग्स पार्टी मामले में फंसे आर्यन खान के अभिनेता पिता शाहरूख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के दुख से अभिनेता शेखर सुमन भी काफी दुखी हैं. शेखर सुमन ने शाहरुख के दर्द में अपना दर्द सुनाते हुए कहा कि इकलौते खान ही थे जो उनके 11 साल के बेटे के निधन के बाद उनसे मिलने आए थे और उन्हें गले लगाया था. शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक्त आर्यन खान को लेकर चल रहे ड्रग्स केस के आरोपों को लेकर उलझा हुआ है. वे बेटे के इस मुश्किल वक्त को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं. ऐसे में शेखर सुमन ने ट्विटर पर शाहरुख और गौरी खान के लिए अपना समर्थन जताया है.

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के साथ है. एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं. चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता.’ शेखर सुमन ने इसी के साथ एक पुराना किस्सा भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के खोने का दर्द सुनाया है. शेखर सुमन ने बताया है कि यह बात तब की है तब उनके 11 साल के बेटे की मौत हुई थी. उन्होंने ट्विटर पर इस वाकिया को याद करते हुए शाहरुख का आभार जताया और उनके लिए संवेदना जताई है.

शेखर सुमन ने लिखा है, ‘जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते एक्टर थे जो मेरे पास पर्सनली आए थे. उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था. शाहरुख खान सेट पर आए और मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताईं. इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दुख से गुजर रहे हैं उसे सोचकर मुझे काफी तकलीफ हो रही है.’ बता दें कि रिपोर्ट्स में एनसीबी के सूत्रों ने इस नई गिरफ्तारी को कन्फर्म किया है. एजेंसी के सूत्रों ने यह भी कहा है कि अरबाज मर्चेंट ने कुछ ड्रग्स आर्यन खान के साथ भी शेयर किया था. अभी इस मामले में आगे जांच चल रही है. 2 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज शिप पर छापेमारी करने के बाद कुछ 18 लोगों को हिरासत में लिया था.

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …