‘पुकार दिल से दिल तक’ में मेरा किरदार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जया बच्चन के रोल जैसा : सुमुखी पेंडसे

Photo of author

मुंबई, 15 मई . सीनियर एक्ट्रेस सुमुखी पेंडसे अपकमिंग ड्रामा ‘पुकार-दिल से दिल तक’ में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि इस किरदार को निभाना फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जया बच्चन के रोल के जैसा लगता है.

सुमुखी राजेश्वरी माहेश्वरी का किरदार निभाएंगी, जो माहेश्वरी परिवार की मुखिया हैं. वह एक शक्तिशाली शख्सियत हैं, जिनका अपने परिवार और बिजनेस एम्पायर पर काफी प्रभाव है.

अपने किरदार को लेकर सुमुखी ने कहा, ”राजेश्वरी का किरदार निभाना ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में जया बच्चन जी के किरदार के जैसा लगता है. मैं इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे एक उद्यमशील और मजबूत इरादों वाली महिला का किरदार निभाने का मौका मिला है.”

जया ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में धनलक्ष्मी रंधावा की भूमिका निभाई थी.

उन्होंने आगे कहा, ”राजेश्वरी का चालाकीपूर्ण व्यक्तित्व उसके अपनों की आकांक्षाओं और लक्ष्यों से टकराएगा, जिसके चलते शो में दिलचस्प टकराव, मोड़ और सत्ता संघर्ष होंगे. मुझे यकीन है कि दर्शक नकारात्मक भूमिका के रूप में राजेश्वरी की जटिलताओं से प्रभावित होंगे.”

सायली सालुंखे, अभिषेक निगम और अनुष्का मर्चंडे स्टारर जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो एक मां सरस्वती और उसकी दो बेटियों वेदिका और कोयल के जीवन के ईद-गिर्द घूमता है.

‘पुकार-दिल से दिल तक’ जल्द ही सोनी पर प्रसारित होगा.

पीके/