राष्ट्रीय टीम से खेलने आईपीएल से बाहर रहने तैयार हैं मुस्ताफिजुर

अहमदाबाद (Ahmedabad) . बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने कहा है कि देश के लिए खेलना उनकी पहली प्राथमिकता है. इसके लिए वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (Indian Premier League)) से बाहर रहने को भी तैयार हैं.

मुस्ताफिजुर के अनुसार अगर श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए उन्हें टीम में जगह दी जाती है तो वह खेलने के लिए तैयार हैं. इससे पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मुस्ताफिजुर सहित उन सभी खिलाड़ियों को आईपीएल (Indian Premier League) में हिस्सा लेने की स्वीकृति दी है जो नीलामी में खरीदे गये हैं. बांग्लादेश के श्रीलंका दौरे के समय ही आईपीएल (Indian Premier League) हो रहा है ऐसे में शाकिब अल हसन सहित कुछ खिलाड़ियों ने बीसीबी से श्रीलंका दौरे से बाहर रहने की अनुमति मांगी थी. उसी के बाद मुस्ताफिजुर का यह ताजा बयान आया है.

आईपीएल (Indian Premier League) टी20 टूर्नामेंट की तारीखें बांग्लादेश टीम के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम से टकरा रही हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने हालांकि राष्ट्रीय टीम से खेलने का फैसला किया है. उन्हें राजस्थान (Rajasthan)रॉयल्स ने एक करोड़ रुपये में खरीदा है.

न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले मुस्ताफिजुर ने कहा है कि मैं वही करूंगा जो बीसीबी मुझे करने को कहेगा. अगर वे मुझे टेस्ट टीम के साथ श्रीलंका दौरे के लिए कहेंगे तो मैं टेस्ट मैच खेलूंगा और अगर वे टेस्ट टीम में नहीं रखेंगे तो फिर मैं आईपीएल (Indian Premier League) खेलूंगा.

Check Also

आईपीएल: सुपर किंग्स ने खास तरीके से मनाया धोनी के 200वें मैच का जश्न

नई दिल्ली (New Delhi) . तेज गेंदबाज दीपक चाहर (13 रन पर चार विकेट) की …