मम्मी श्वेता और बेटी पलक का वीडियो इंटरनेट पर खूब हो रहा है वायरल

मुंबई (Mumbai) . टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी गोवा में अपनी बेटी पलक तिवारी का जन्मदिन मना रही है. दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. नए वीडियो में गोवा के एक पार्क में खुशी से डांस करते देखा जा सकता है. श्वेता ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया (Media) पर शेयर किया है. श्वेता तिवारी को हाल ही में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा गया था.

मां-बेटी की जोड़ी गोवा में पलक तिवारी का जन्मदिन मना रही है. दोनों का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में पलक तिवारी एक कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं, जबकि श्वेता डेनिम शॉर्ट्स और हरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई हैं. श्वेता के बेटे रेयांश कोहली को भी फ्रेम में डांस करते हुए देखा जा सकता है. श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरी राजकुमारी के साथ बर्थ डे डांस.” श्वेता तिवारी के फैंस के अलावा उनके दोस्तों ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. संगीता बिजलानी ने कमेंट कर लिखा, “आप दोनों बहुत प्यारे हैं.” सृष्टि रोडे ने भी लिखा, “ओमग्ग सिस्टर्स.” करणवीर बोहरा के अलावा अन्य लोगों ने भी पलक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.श्वेता तिवारी के अलावा पलक तिवारी ने भी डांस का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें मां-बेटी की जोड़ी को एक और गाने पर डांस करते देखा जा सकता है.
कई फैंस ने भी पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा कि श्वेता और पलक की जोड़ी काफी ऊर्जावान है. दोनों को साथ मस्ति करते देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “कौन कह सकता है कि आप मां हैं?” एक अन्य फैन ने लिखा कि श्वेता पलक की मां नहीं लग रही हैं, जबकि एक और यूजर ने लिखा, “तुम मुझे बेवकूफ बना रहे हो, तुम्हारे ये बच्चे कब हुए?”

Check Also

1.36 करोड़ की ठगी मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा को मिली राहत

लखनऊ (Lucknow) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आयोसिस वेलनेस सेंटर …