श्री सीमेन्ट ने 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किए


उदयपुर (Udaipur). 
पूरा विश्व कोरोना (Corona virus) से लड़कर उसे हराने की भरसक प्रयास में है. प्रत्येक व्यक्ति, समाज, संगठन कोरोना को खत्म कर विश्व में पुनः शांति और सामाजिकता को स्थापित करना चाह रहा है. सीमेन्ट एक कॉर्पोरेट धराने के रूप में विभिन्न प्रयासो से कोरोना से बचाव एवं जागरूकता के साथ मानव जीवन की रक्षा हेतु सहयोग कर रहा है.

कोरोनाकाल के मुश्किल समय में सामाजिक दायित्व निभाते हुए लोगों की मदद करने हेतु तथा ऑक्सीजन की कमी को दूर करते हुए जीवन रक्षा के लिये सीमेन्ट प्रबंध निदेशक एच. एम.बांगड़ के मार्गदर्शन में कम्पनी द्वारा जयपुर (jaipur)में राजस्थान (Rajasthan)सरकार को 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट दिये गए. जेडीए कमिश्नर गौरव गोयल तथा सीमेंट के उपाध्यक्ष नरीप बाजवा एवं अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सरकार को सुपुर्द किये गये. कम्पनी के प्लांट द्वारा प्रतिदिन 250 निःशुल्क ऑक्सीजन सिलेंडर की रिफिलिंग करवाकर राजकीय अस्पताल को मुहैया करवायी जा रही है जोकि पिछले 8-10 महिने से दिये जा रहे है.

कम्पनी के पूर्णकालिक निदेशक पी. एन. छंगाणी, अध्यक्ष संजय मेहता एवं संयुक्त उपाध्यक्ष अरविंद खींचा ने अपने संयुक्त कथन में बताया कि कम्पनी की राष्ट्र के प्रति सेवा एवं संकटकाल में हमेशा सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाने हेतु दृढ संकल्पित है एवं आगे भी हम हमेशा इसी तरह अपना दायित्व निभाने की कोशिश करते रहेंगें. कम्पनी प्रबंधन इस संदर्भ में राजस्थान (Rajasthan)सरकार एवं उनके उच्च अधिकारियों के द्वारा किये जा रहे प्रयासों की सराहना के साथ आभार व्यक्त किया.

Check Also

कोविड अस्पतालों में पर्याप्त बेडों ऑक्सीजन आदि सहित मूलभूत सुविधाएं रखें दुरूस्त:- नोडल अधिकारी

रायबरेली -जनपद के नामित नोडल अधिकारी/अपर मुख्य सचिव, सहकारिता विभाग उ0प्र0 शासन एम0वी0एस0 रामी रेड्डी …