सनी देओल स्टारर ‘चुप’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

डायरेक्टर आर बाल्की पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चुप’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अब हाल ही में इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में सनी देओल, पूजा भट्ट, साउथ के स्टार दुलकर सलमान और श्रेया धनवंतरि मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस मोशन पोस्टर से पता चलता है कि यह फिल्म फेमस फिल्ममेकर गुरु दत्त से जुड़ी हुई है. मोशन पोस्टर में उनकी तस्वीर और उनकी मशहूर फिल्म ‘प्यासा’ का गाना ‘ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है’ बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है. इस मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए दुलकर ने लिखा, “इस दिन का इंतजार कर रहा था. यह है हमारी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट का फर्स्ट लुक.” अक्षय कुमार ने भी मोशन पोस्टर शेयर कर इसकी तारीफ की है. भले ही फिल्म के इस फर्स्ट लुक को देखकर ऐसा लगता हो कि यह फिल्म गुरु दत्त की बायोपिक या उनकी किसी फिल्म का रीमेक होगी. हालांकि, सूत्रों की माने तो यह फिल्म एक तरह से गुरु दत्त को श्रद्धांजलि है न कि उनकी बायोपिक. फिल्म की स्टोरी एकदम ऑरिजनल बताई जा रही है. इस फिल्म को अगले साल 2022 में रिलीज किया जा सकता है.

-अनुष्का शर्मा ने टीम के साथ क्रिएटिव तरीके से किया ‘पैक-अप’
अनुष्का शर्मा अक्सर अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. फिल्मों की बात की जाए या फिर पर्सनल लाइफ की वो कुछ क्रिएटिव तरीके से अपने काम को निपटाती हैं. हाल ही में यूके से वह अपनी शूटिंग को खत्म कर मुंबई (Mumbai) वापस आ गई हैं. हालांकि, एक्ट्रेस शूटिंग शेड्यूल में एक्ट्रा एफर्ट करने के मूड में नहीं है. अनुष्का ने पहले खुलासा किया था कि वो किसी भी काम को पैक-अप करने में रुचि रखती हैं. इसलिए वह अपने पैकअप के दौरान भी कुछ क्रिएटिव आइडिया लगाती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया (Media) पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी टीम के साथ सेट की दीवारों पर अपनी पेंटिंग बनाती हुई नजर आ रही हैं. इसमें उन्हेंने स्माइली, दिल के इमोजी को बनाया है. ड्रॉइंग सेशन के बीच उनकी टीम के एक सदस्य ने भी लिखा “पैक अप”. इस दौरान अनुष्का ने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “अगर आप किसी भी पैकअप को लेकर कन्फर्म हैं, तो अपना विचार न बदलें.” इस हफ्ते की शुरुआत में अनुष्का शर्मा ने अपने ब्रांड एंडोर्समेंट प्रोजेक्ट्स के सेट से अपना एक अनोखा वीडियो शेयर किया था.

– ‘ऊंचाई’ में टूरिस्ट गाइड के रोल में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा
सूरज बड़जात्या इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ को लेकर चर्चा में हैं. वे इस बार अपनी थीम से हटकर कुछ नया लेकर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म फैमिली ड्रामा से हटकर दोस्ती पर आधारित होने वाली है. ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डेनी और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकओं में हैं. फिल्म से नया अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक परिणीति चोपड़ा ‘ऊंचाई’ में एक टूरिस्ट गाइड बनने वाली हैं और वो अमिताभ बच्चन सहित बाकी एक्टर्स को नेपाल की सैर कराएंगी. रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया, ”परिणीति चारों अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डेनी को उनकी एंडवेंचर ट्रिप के लिए मदद करेंगी और साथ रहेंगी. उनके किरदार को काफी अच्छे से बुना गया है और उनको इस फिल्म में अलग तरह से देखना काफी मजेदार होगा.” फिल्म की नेपाल में शूटिंग कर रहे सूरज आचार्य ने नेपाल में हो रहे शूट को कंफर्म किया है. उन्होंने एक रीजनल डेली को बताया कि परिणीति टूरिस्ट गाइड का रोल कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग काठमांडू में 4 अक्टूबर से शुरू हो गई है. सूरज ने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग एवरेस्ट बेस कैंप के पास बने लूकला एयरपोर्ट पर होगी. ये दुनिया का सबसे खतरनाक एयरपोर्ट माना जाता है. हालांकि अमिताभ बच्चन और डेनी यहां शूट नहीं करेंगे.

– ‘अर्थ’ के रीमेक में बॉबी देओल लीड रोल में आएंगे नजर
फिल्ममेकर महेश भट्ट की 1982 में रिलीज हुई ‘अर्थ’ का जल्द ही रीमेक बनने जा रहा है. इस फिल्म में बॉबी देओल को लीड रोल निभाने के लिए साइन किया गया है. इस फिल्म का रीमेक बना रहे निर्माता शरत चंद्र ने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है. फिल्म पर काम तेजी से चल रहा है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि महेश भट्ट की फिल्म ‘अर्थ’ का रीमेक बनने जा रहा है. हालांकि, इससे जुड़ीं पुख्ता जानकारियां सामने नहीं आई थीं. अब फिल्म के निर्माता शरत चंद्र ने इस फिल्म की पुष्टि की है. उन्होंने कहा, “फिल्म काफी आगे जा चुकी है और इसमें बॉबी देओल प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. रेवती इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं.” बता दें कि रेवती जानी-मानी दक्षिण भारतीय अभिनेत्री और निर्देशक हैं. निर्माता ने कहा, “कोरोना महामारी (Epidemic) के कारण फिल्म बनाने में देरी हुई है. स्क्रिप्ट को लेकर लोगों के कुछ सुझाव थे. हम बदलाव कर रहे हैं और महेश भट्ट साहब भी इस प्रोजेक्ट में हमारी मदद कर रहे हैं.” हालांकि, इस फिल्म में कौन सी हीरोइन नजर आने वाली है इसको लेकर खुलासा होना अभी बाकी है. फिल्ममेकर का कहना है कि फिल्म में एक नामचीन अभिनेत्री देखने को मिलेगी. जल्द ही हीरोइन के नाम का भी खुलासा होगा. फिल्म ‘अर्थ’ हिंदी सिनेमा की कालजयी फिल्मों में से एक मानी जाती है. यह 1982 में रिलीज हुई, जिसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया.

Check Also

मनीलॉर्डिंग केस- तीसरी बार भी ईडी के समक्ष पेश नहीं हुईं अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) की स्टाइलिश अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अभिनय को लेकर …