रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे का मोशन पोस्टर आउट

सुपर स्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘अन्नाथे’ का मोशन पोस्टर गणेश चतुर्थी पर रिलीज कर दिया गया. साथ ही फिल्म रिलीज की डेट भी सामने आ गई है. पोस्टर में रजनीकांत का स्टाइलिश लुक नजर आ रहा है. वे आंखों पर चश्मा लगाए डैशिंग दिख रहे हैं. पोस्टर के मुताबिक अन्नाथे दिवाली पर 4 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. रजनीकांत की इस फिल्म का डायरेक्शन सिरुथई शिवा ने किया है. इस फिल्म में मीना, खुशबू, जगपति बाबू, प्रकाश राज आदि जैसे स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म का म्यूजिक डी इमान ने दिया है. सबसे खास बात ये कि सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम गया आखिरी सॉन्ग भी होगा, जो उन्होंने कोरोना होने से पहले गाया था.

विक्की ने पूरी की सरदार उधम सिंह की डबिंग
विक्की कौशल ने अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह का डबिंग सेशन पूरा कर लिया है. उन्होंने इसकी घोषणा करने के लिए रिकॉर्डिंग स्टूडियो से एक तस्वीर सोशल मीडिया (Media) पर पोस्ट की. शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमोल पाराशर भी हैं. सरदार उधम सिंह इसी नाम के स्वतंत्रता सेनानी की बायोपिक है. सरदार उधम सिंह को 1940 में पंजाब (Punjab) के पूर्व उपराज्यपाल माइकल ओ डायर कीहत्या (Murder) के लिए जाना जाता है.हत्या (Murder) का उद्देश्य क्रूर जलियांवाला बागहत्या (Murder) कांड का बदला लेना था, जो 13 अप्रैल, 1919 को अमृतसर (Amritsar) में हुआ था. सरदार उधम सिंह पहले जनवरी 2021 में रिलीज़ होने वाली थी. यह देखते हुए कि पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अभी भी चल रहा है. हालांकि सरदार उधम सिंह के निर्माताओं ने अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पहली बार दिखीं सायरा बानो
सायरा बानो अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पहली बार नजर आईं. 7 जुलाई को दिलीप कुमार के जाने के बाद से यह पहली बार है जब सायरा अपने घर के बाहर दिखाई दी थीं. सायरा बानो को उनके पुराने बंगले में देखा गया जो अभी निर्माणाधीन है. उनके साथ कुछ स्टाफ सदस्य भी थे, जिनमें से एक के पास दिलीप कुमार की एक तस्वीर थी. जैसे ही वह कार की ओर बढ़ी, पैपराज़ी ने उनसे तस्वीर के साथ पोज देने का अनुरोध किया और वह मान गईं. सांस फूलने की शिकायत के बाद 77 साल की सायरा को 28 अगस्त को मुंबई (Mumbai) हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भर्ती होने के बाद, उनके हाई बीपी और हाई शुगर जैसी दिक्कतों का भी पता चला था. 5 सितंबर को उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सायरा बानो अवसाद से जूझ रही थीं.

शूटिंग एन्जॉय कर रहे धर्मेंद्र
वेटरन स्टार धर्मेंद्र देओल अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं. धर्म पाजी फिल्म के सेट पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट पर चाय पीते हुए धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं शूटिंग का आनंद ले रहा हूं… चाय पी रहा हूं… यहां आकर बहुत अच्छा लगा.. ढेर सारा प्यार..चीयर्स!”. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी. बात अगर धर्मेद्र के वर्क फ्रंट की करें तो उनकी झोली में ‘अपने 2’ भी है.

Check Also

कुछ कुछ होता है’ के 23 साल पर बेस्ट कास्ट, क्रू और दर्शकों का आभार

मुंबई (Mumbai) शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ …