मध्य प्रदेश कांग्रेस के दल बदल पर मोदी ने ली चुटकी – indias.news

झाबुआ, 11 फरवरी . मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस के नेता दल बदल करने में लगे हैं और इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के स्थानीय नेता तो मोदी के खिलाफ वोट मांगने का साहस तक नहीं जुटा पा रहे हैं.

झाबुआ की जनसभा में प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस में अब जो नेता थोड़े बहुत बचे भी हैं, वे भी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं हैं. सुना है कि इन दिनों मध्य प्रदेश कांग्रेस में अंदरखाने खूब भगदड़ भी मची हुई है. जनता की उपेक्षा करने वालों का यही हश्र होता है.”

मोदी ने कांग्रेस पर जनजातीय क्षेत्र के विकास की अपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि जिन इलाकों में रेल, सड़क, बिजली, रोजगार की सुविधा नहीं थी, उनमें ज्यादातर जनजाति वर्ग के और ग्रामीण इलाके थे, क्योंकि कांग्रेस को आपके गांव की नहीं, उनको तो अपने महलों की चिंता थी.

उन्‍होंने कहा, “कांग्रेस ने इन इलाकों की जो उपेक्षा की, उन गड्ढों को भरने के लिए, आज हम पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं. इसलिए कांग्रेस के स्थानीय नेता भी अपने आला कमान से कहने लगे हैं कि मोदी के खिलाफ वोट मांगने जाएं तो किस मुंह से जाएं.”

एसएनपी/एसजीके