पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो बनेगा ‘मोदी शो’ : भाजपा

Photo of author

By Bhupendra Singh Chundawat

पटना, 10 मई . लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार की राजधानी पटना में 12 मई को पीएम मोदी रोड शो करेंगे. इस रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा पूरी तरह से जुट गई है.

पीएम मोदी का यह रोड शो डाक बंगला इलाके के श्रीराम चौक से शुरू होगा. मंत्री नितिन नवीन ने बताया कि पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो ‘मोदी शो’ बनेगा. उन्होंने दावा किया कि इस शो को उत्सवी बनाने में भाजपा के साथ पटना के लोग भी जुटे हुए हैं. यह रोड शो एक्जीविशन रोड, उमा सिनेमा होते हुए कदमकुआं, शहीद सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड होते हुए उद्योग भवन पहुंचेगा और फिर कार्यक्रम का समापन होगा.

उन्होंने बताया कि भाजपा के नेताओं और पदाधिकारियों के अलावा करीब 30 अलग-अलग जगहों पर सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन करेंगे. यह रोड शो नहीं, विकास की हुंकार है, सुशासन की जय-जयकार है.

उन्होंने कहा कि पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री का यह रोड शो होगा. सभी लोगों की इच्छा है कि वह अपने प्रधानसेवक का स्वागत करें. पीएम मोदी के रोड शो को लेकर उत्साह का माहौल है.

उन्होंने बताया कि साधु-संतों ने भी राम मंदिर निर्माण को लेकर प्रधानमंत्री मोदी का अभिवादन करने की इच्छा जताई है. साधु-संत भी मंत्रोच्चार से प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे. रोड शो के दौरान कई स्थानों पर पुष्पवर्षा की जाएगी, तो कई जगहों पर आरती की जाएगी.

एमएनपी/पीएसके