विधायक सुशील तिवारी इंदु ने की घोषणा

जबलपुर, 11 जून . कोरोना वैक्सीनेशन को गति देने के उद्देश्य से पनागर विधायक सुशील तिवारी इंदु ने पनागर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराने वाली पनागर क्षेत्र की पहली पांच ग्राम पंचायतों को अपनी विधानसभा क्षेत्र विकास निधि से पांच-पांच लाख रुपये की प्रोत्साहन राशि विकास कार्यों के लिए देने की घोषणा की है.

खंड स्तरीय आपदा प्रबंधन समिति की कल संपन्न हुई बैठक में यह घोषणा करते हुए तिवारी ने कहा कि प्रोत्साहन राशि देने के पीछे उनका उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना के टीके लगाने में ग्राम पंचायतों के बीच स्वस्थ्य प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देना है. तिवारी ने आपदा प्रबंध समिति की बैठक में कहा कि पनागर क्षेत्र की पहली पांच ग्राम पंचायतों के साथ ही 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन कराने वाली बरेला क्षेत्र की भी पहली तीन ग्राम पंचायतों को भी पांच-पांच लाख रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान की जायेगी.

बैठक में आपदा प्रबंधन समिति के सदस्य सुभाष तिवारी ‘रानू’ पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रीना आनंद जैन, आनंद जैन मिंचू, एसडीएम जबलपुर (Jabalpur)नम: शिवाय अरजरिया तहसीलदार पनागर नीता कोरी, थाना प्रभारी आर.के. सोनी, सीएमओ शैलेन्द्र ओझा आदि मौजूद थे.

Check Also

बिजली लाइनों की ट्रिपिंग रोकने हर संभव प्रयास किए जाएं : तोमर

जबलपुर, 22 जून .प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बिजली कंपनी को निर्देश …