चाकू की नोंक पर नाबालिग लड़की का कार में अपहरण कर किया दुष्कर्म


अहमदाबाद (Ahmedabad) . शहर में चाकू की नोंक पर नाबालिग लड़की का कार में अपहरण करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद (Ahmedabad) के ओगणज क्षेत्र में रहनेवाली नाबालिग लड़की को अंकित नामक शख्स देर रात घर की छत पर बुलाकर धमकी दी थी कि तू अगर मिलने नहीं आई तो तेरे पिता को जान से मार देगा.

लड़की ने अपने पिता से अंकित के बारे में शिकायत की और बताया कि चार-पांच महीने पहले अंकित ने दोस्ती का प्रस्ताव किया था. इंकार करने पर अंकित ने उसे धमकी दी थी. जिसके बाद वह उससे मिलने लगी. उस दौरान अंकित ने अपना मोबाइल नंबर दिया और फोन पर बातचीत करने को कहना लगा. फोन पर बात करने से किया तो अंकित ने जान से मार देने की धमकी दी. एक महीने वह स्कूल से घर लौट रही थी उस वक्त कार लेकर अंकित उसके पास पहुंच गया और चाकू की नोंक पर जबरन कार में बिठा लिया.

बाद में ओगणज गांव की सीमा स्थित एक खुले खेत में ले जाकर अंकित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से कुछ कहा तो जान से मार देने की धमकी देकर वहां से चला गया. गत 6 अक्टूबर को अंकित फिर एक बार चाकू की नोंक पर अंकित ने उसी जगह पर दोबारा उसके साथ दुष्कर्म किया. अंकित से परेशान लड़की ने आखिर अपने पिता से शिकाय करने पर मामला पुलिस (Police) थाने पहुंचा. पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

Check Also

‘देश अंगूठाछाप मोदी के कारण कष्‍ट झेल रहा है’ – कर्नाटक कांग्रेस के बयान पर बवाल

बेंगलुरू (Bengaluru) . कर्नाटक (Karnataka) में दो सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के पहले …