उदयपुर से उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुई प्रवासियों की ट्रेन · Indias News

उदयपुर से उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुई प्रवासियों की ट्रेन


उदयपुर (Udaipur). जिला कलेक्टर (Collector) श्रीमती आनंदी के निर्देशन संभाग के विभिन्न जिलों में अन्य राज्यों के प्रवासियों को उनके राज्य भेजने के क्रम में मंगलवार (Tuesday) सायं एक ट्रेन उदयपुर (Udaipur) व आसपास के जिलों से 1434 प्रवासियों को लेकर उदयपुर (Udaipur) सिटी स्टेशन से उत्तरप्रदेश के लिए रवाना हुई. यह ट्रेन बस्ती, गाजियाबाद, बरेली होते हुए सीतापुरा पहुंचेगी.

इन प्रवासियों को अलग-अलग जिलों से बसों के माध्यम से यहाँ लाया गया था. उदयपुर (Udaipur) रेलवे (Railway)स्टेशन पर इन समस्त यात्रियों (Passengers) को भोजन पैकेट्स, बिस्किट पैकेट्स और पानी की बोतल देकर रवाना किया गया. इससे पूर्व इन समस्त यात्रियों (Passengers) की स्क्रीनिंग भी की गई. इन समस्त प्रक्रियाओं में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की गई. ट्रेन रवाना होने के अवसर पर पूर्व सांसद (Member of parliament) रघुवीरसिंह मीणा, समाजसेवी दिनेश दवे सहित अन्य प्रशासनिक व पुलिस (Police) अधिकारी मौजूद रहे. पूर्व सांसद (Member of parliament) मीणा ने ट्रेन रवानगी से पूर्व प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया और प्रवासियों से चर्चा भी की.

3 बसों से 108 प्रवासी हरिद्धार रवाना: इधर, दूसरी ओर जिला प्रशासन के निर्देशन में मंगलवार (Tuesday) शाम को उदियापोल स्थित रोडवेज बस स्टेण्ड से राजस्थान रोडवेज की तीन श्रमिक स्पेशल निःशुल्क बसों से 108 प्रवासी हरिद्वार (Haridwar) के लिए प्रस्थान कर गए. उदयपुर (Udaipur) रोडवेज बस स्टेशन पर इन समस्त यात्रियों (Passengers) को भोजन पैकेट्स, बिस्किट पैकेट्स और पानी की बोतल देकर रवाना किया गया. इससे पूर्व इन समस्त यात्रियों (Passengers) की स्क्रीनिंग भी की गई. प्रवासियों की रवानगी के समय पूर्व सांसद (Member of parliament) रघुवीरसिंह मीणा, अतिरिक्त जिला कलक्टर (District Collector) (प्रशासन) ओ.पी.बुनकर सहित अन्य प्रशासनिक व पुलिस (Police) अधिकारी मौजूद रहे.

Check Also

एमपीयूएटी मे लॉकडाउन के समय सभी पाठ्यक्रम ऑनलाइन पूरे हुऐ

उदयपुर (Udaipur).  माननीय कुलपति एमपीयूएटी और एमएलएसयू, उदयपुर (Udaipur) डॉ. नरेंद्र सिंह राठौड़ ने विश्वविद्यालय …