माइकल क्‍लार्क ने 7 साल बाद पत्‍नी काइल से लिया तलाक · Indias News

माइकल क्‍लार्क ने 7 साल बाद पत्‍नी काइल से लिया तलाक

सिडनी.ऑस्‍ट्रेलिया की टीम के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क का पत्‍नी काइल क्‍लार्क के साथ सात साल लंबे रिलेशनशिप के बाद तलाक दे दिया. माइकल ने काइली से 2012 में शादी की थी, दोनों की केल्सी ली नामक चार वर्षीय एक बेटी भी है. मीडिया रिपोर्टस की माने तो इस कपल ने कोर्ट से बाहर ही इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है. आपसी समझ और रजामंदी के बाद दोनों ने बुधवार को इसकी सार्वजनिक घोषणा की. बताया जा रहा है माइकल क्लार्क पिछले पांच माह से अपनी पत्नी से अलग रह रहे थे. वैसे भी दोनों के बीच पिछले काफी समय से तल्खियां चल रही थी. अब माइकल ने बयान जारी कर तलाक की पुष्टि कर दी है. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में चर्चा है कि ये तलाक 40 मिलियन डॉलर का है.
माइकल क्लार्क ने कहा कि, पिछले कुछ समय से अलग रहते हुए अब हमने ये मुश्किल फैसला लिया है. हम एक-दूसरे की इज्जत करते हुए हैं और हमने फैसला किया है कि अलग हो जाना ही दोनों के हित में है. साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में यह खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है. वैसे तो साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं, लेकिन व्यस्त समय के बाद दोनों ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बीताते थे. कुछ समय पहले दोनों की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई थी, जिसमें वो एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे. तब सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल होने के बाद क्लार्क की घरेलू जिंदगी में तूफान आ गया था. अपनी असिस्टेंट के साथ रिश्ते को लेकर क्लार्क ने उस वक्त कोई बयान नहीं दिया था. माना जा रहा है कि इसी अफेयर की वजह से उन्होंने पत्नी को तलाक दिया.
अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाय को 2015 का विश्व कप दिलाने वाले माइकल क्लार्क ने अपने देश के लिए 115 टेस्ट, 245 एकदिवसीय और 34 टी-20 खेले हैं. उनके बल्ले से टेस्ट क्रिकेट में 8643 रन निकले जबकि एकदिवसीय क्रिकेट में उन्होंने लगभग 8000 रन बनाए. अपनी पीढ़ी के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाने वाले माइकल टी-20 में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करने वाले पहले खिलाड़ी थे.

Check Also

टेस्ट सीरीज के भी रद्द होने के आसार, ICC बोर्ड ने की आपात योजना पर चर्चा

नई दिल्ली (New Delhi) . कोविड-19 (Kovid-19) महामारी को देखते हुए इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) …