मेधावी छात्र-छात्रा सम्मान समारोह-2020

उदयपुर (Udaipur).  तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम  द्वारा महाप्रज्ञ विहार में मेधावी छात्र-छात्रा सम्मान समारोह-2020 का आयोजन शासन साध्वी मधुबाला, साध्वी मंजूरेखा व साध्वी शोभाग्य के सानिध्य में आयोजित किया गया.

कार्यक्रम की शुरुआत मंगलाचरण गीत से हुई. तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम उदयपुर (Udaipur) के अध्यक्ष मुकेश बोहरा ने स्वागत उध्बोधन में तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम के द्वारा किये जा रहे कार्यो के बारे में बताया व प्रतिभा सम्मानित बच्चों का उत्साहवर्धन किया. तेरापंथी सभा उदयपुर (Udaipur) के अध्यक्ष  अर्जुन खोखावत ने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम करने से समाज की प्रतिभाओं को आगे आने का मौका मिलता है एवं समाज मे छुपी हुई प्रतिभाओ का पता भी चलता है. डा आशीष पोरवाल तेरापंथ प्रोफेशनल फोरम की विभिन्न शिक्षा परियोजना के बारे में बताया.

साध्वी मंजुरेखा ने बच्चो को आगे पढ़ने और बढ़ने के लिए प्रेरित किया एवं शांत मन की महत्ता बताई. कार्यक्रम में 26 छात्र (student) – छात्राओं को सूर्यप्रकाश मेहता, सभा मंत्री विनोद कच्छारा, तेयुप अध्यक्ष अजित छाजेड़, कंचन देवी व विमला बोहरा द्वारा सम्मानित किया गया. कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य कपिल इंटोदिया ने हार्दिक आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अनिता मेहता व श्रीमती ज्योति नाहर द्वारा किया गया. कार्यक्रम संयोजक कुणाल गांधी व पंकज सुराणा रहे.

Check Also

चलती कार में आग, 5 गुजराती पर्यटकों ने कूदकर बचाई जान

उदयपुर (Udaipur). जिले के सायरा थाना क्षेत्र में उदयपुर (Udaipur) की ओर आ रही एक …