किशोर शर्मा हत्याकांड : औदिच्य समाज विकास समिति की ओर से जिला कलक्टर-एसपी को सौंपा ज्ञापन

उदयपुर (Udaipur). जिले के बेड़वास गांव के किशोर शर्मा की नृृशंसहत्या (Murder) कर शव सराड़ा के नठारा पाल स्थित दुर्गम जंगल में फेंकने एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार (Tuesday) को जिला कलक्टर (District Collector) चेतन देवड़ा एवं एएसपी गोपाल स्वरूप मेवाड़ा को औदिच्य समाज विकास समिति की ओर से ज्ञापन सौंपा गया. समाज के आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के अब तक गिरफ्त से दूर होने को लेकर खासा रोष जताया और उन्हें अतिशीघ्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. इसके साथ ही मृतक के परिजनों को सरकार के स्तर पर उचित मुआवजा एवं हरसंभव सहायता दिलाने की भी मांग की है तथा परिवार के एक सदस्य को राजकीय सेवा में नौकरी प्रदान करने की मांग की है.

औदिच्य समाज के केन्द्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष केशवलाल व्यास ने बताया कि गत 13 अगस्त को मृतक का अपहरण करहत्या (Murder) कर दी गई जिनका शव 16 अगस्त 2021 नठारा पाल के दुर्गम जंगल से बरामद हुआ. क्षत-विक्षत शव की पहचान कपड़ो व जूतों के आधार पर हुई. इसके साथ हीहत्या (Murder) रे उनकी मोटरसाइकिल भी ले गये तथाहत्या (Murder) के बाद उनके एटीएम से दो-तीन दिनों में 74 हजार रुपये निकाले गये. इसहत्या (Murder) कांड को एक सप्ताह बीतने के बाद भीहत्या (Murder) रे अभी तक पुलिस (Police) की पकड़ से दूर है. ऐसे में समाजजनों ने शीघ्रहत्या (Murder) रों को गिरफ्तार कर पीड़ितों को न्याय एवंहत्या (Murder) रों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

इस अवसर पर समाज के प्रबुद्धजन महामंत्री कमलाशंकर शर्मा, पूर्व अध्यक्ष गोपीलाल शर्मा, बड़गांव अध्यक्ष मदनलाल व्यास, बेदला अध्यक्ष भगवतीलाल शर्मा, बड़गांव सरपंच संजय शर्मा, पंचायत समिति सदस्य भुवनेश व्यास व कमलेश शर्मा, समाजसेवी दीपक शर्मा, सुरेन्द्र जोशी सहित परिजन एवं समाज के सैंकड़ो सदस्यों ने शांतिपूर्वक पीडित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की.

Check Also

सीएम गहलोत के खिलाफ केंद्रीय मंत्री का अमर्यादित बयान, कांग्रेस नेताओं ने की बयान की निंदा

जयपुर (jaipur) . कांग्रेस नेताओं ने राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok …