मारु‎ति सुजुकी बलेनो की दिखी पहली झलक

नई दिल्ली (New Delhi) . भारत में अभी भी हैचबैक सेगमेंट में मारु‎ति सुजुकी कार टॉप 10 बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में छठे नंबर पर है. लंबे समय से आप सुन रहे होंगे कि जल्द ही भारत में नेक्सट जनरेशन मारु‎ति सुजुकी बलेनो लॉन्च होने वाली है. अब इस पॉपुलर हैचबैक के न्यू जेनरेशन मॉडल की पहली झलक दिखी है, जिसमें इसके इंटीरियर की खूबियों के बारे में पता चल रहा है.भारत में टाटा अल्टाज आई टर्बो और हयूदै आई20 एनलाइन जैसी धांसू हैचबैक को टक्कर देने के लिए आ रही नेक्स्ट जेनरेशन मारुति बलेनो अगले साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च होनी है.

मीडिया (Media) रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यू जेनरेशन मारुति बलेनो के एक्सटीरियर के साथ ही इंटीरियर में भी काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. हर्श वलोग्स नामक यूट्यूबर ने हाल ही में 2022 मारुति बलेनो की इंटीरियर इमेज लीक की है. हालांकि, कंपनी ने अपकमिंग बलेनो के एक्सटीरियर-इंटीरियर को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है. अपकमिंग मारुति बलेनो की लीक इंटीरियर इमेज के मुताबिक इसमें मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, बड़ा सा फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, लाइव ट्रैफिक अपडेट्स के साथ नैविगेशन सिस्टम, क्रूज कंट्रोल, नई अपहॉल्स्ट्री, वॉयस कमांड, स्मार्टप्ले स्टूडियो ऐप, कीलेस एंट्री, ओआरवीएम, पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, ऑटोमैटिक एसी, डुअल एयरबैग्स, हाई स्पीड अलर्ट, एबीएस,एफबीडी, रिवर्स पार्किंग सेंसर और कैमरा समेत कई लेटेस्ट स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.
माना जा रहा है कि अपकमिंग बलेनो के एक्सटीरियर में भी काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं, जिसके बारे में जल्द ही पता चल जाएगा. बता दें ‎कि भारत में कभी हैचबैक सेगमेंट में मारु‎ति सुजुकी का बोलबाला था और लोग इसके लुक और फीचर्स के दीवाने थे. लेकिन समय के साथ कार मार्केट में इसकी चमक थोड़ी फीकी हो गई.

Check Also

मारुति सुजुकी जल्द लाएगी 4 सीएनजी कारें

नई दिल्ली (New Delhi) . आप अगर नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और …