फंदे से लटकी मिली विवाहिता, पीहर पक्ष ने प्रताडि़त करने का लगाया आरोप

उदयपुर (Udaipur). निठाउवा पुलिस (Police) थाना क्षेत्र के देवपुरा गांव में 28 वर्षीय विवाहिता घर से कुछ दूरी पर पेड़ पर फंदे से लटकी मिली. पीहर पक्ष ने दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया. शुरुआत में पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. इसके बाद पुलिस (Police) ने घंटाें तक समझाइश की.

काफी प्रयास करने के बाद मामला शांत हुआ. परिजन पाेस्टमार्टम के लिए राजी हुए. पीहर पक्ष ने आराेप लगाया कि विवाहिता ने ससुराल पक्ष से प्रताडित हाेकर आत्महत्या कर ली है या फिर मारने का संदेह जताया. पुलिस (Police) से दाेनाें एंगल पर जांच करने की मांग की है. पुलिस (Police) ने विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है. डूंगलई निवासी 28 वर्षीय केसू मीणा की शादी देवपुरा गांव निवासी लालिया मीणा के साथ हुई थी.

शनिवार (Saturday) शाम विवाहिता घर से करीब 400 मीटर की दूरी पर स्थित हैंडपंप पर जाने का कह कर निकली थी. काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिवार के लोगों ने तलाश की. हैंडपंप के पास एक पेड़ से रस्सी से फंदा लगा कर शव लटका मिला. मृतका के पिता डूंगलई निवासी गटिया मीणा ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए परेशान करने का आरोप लगाया.

Check Also

राज्य सरकार बालिका शिक्षा को बढावा देने के लिए दृढ़ संकल्प: विधायक परमार

उदयपुर (Udaipur). विधायक एवं पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डाँ दयाराम परमार ने कहा कि राज्य …