मल्लिका, आंचल, करम और अंकुर ने बताई वेलेंटाइन डे की प्लानिंग – indias.news

मुंबई, 13 फरवरी . मल्लिका सिंह, करम राजपाल, अंकुर वर्मा और आंचल साहू ने वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले इस खास दिन को लेकर अपनी राय रखी है. साथ ही वह इस दिन क्‍या करने वाले हैं इसको लेकर खुलकर बात की.

‘प्रचंड अशोक’ में राजकुमारी कौरवकी की भूमिका निभाने वाली मल्लिका ने कहा, “कौरवकी के चरित्र से, मैंने किसी भी चुनौती पर विजय पाने के लिए प्यार की ताकत और जुनून सीखा है.”

अभिनेत्री खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें एक ऐतिहासिक किरदार निभाने का मौका मिला, जिसका प्यार दुनिया को बदलने का एक शानदार उदाहरण पेश करता है.

‘कयामत से कयामत तक’ में करम ने रजनीश का किरदार निभाया है.

खुद को पुराने जमाने का रोमांटिक बताते हुए, करम ने कहा, “मैं महंगे उपहारों के बदले ईमानदारी, सम्मान और बलिदान को महत्व देता हूं. ऐसी दुनिया में जहां लोग भूल रहे हैं कि वास्तव में प्यार क्या होता है, मैं हर किसी को यह याद दिलाना चाहता हूं.”

अभिनेता ने कहा, ”वैलेंटाइन डे मेरे लिए विशेष लोगों के प्रति अपना प्यार जताने का मौका है. हमें हर दिन प्यार का जश्न मनाना चाहिए, केवल 14 फरवरी तक यह सीमित नहीं रहना चाहिए. प्यार, आखिरकार, जीवन का सार है, और यह दिन इसे संजोने का काम करता है.”

‘परिणीति’ में राजीव की भूमिका निभा रहे अंकुर ने कहा, “वेलेंटाइन डे प्यार का एक खूबसूरत दिन है, और इसे उन लोगों के साथ मनाने का इससे बेहतर तरीका कोई नहीं है जो हमारे दिलों को खुशी से भर देते हैं. मैं वास्तव में इसे मनाने के लिए उत्साहित हूं.

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा शो के लिए हम राजीव और परिणीत की शादी के जश्न को फिल्मा रहे हैं, जिससे इसका मजा दोगुना हो जाएगा.”

शो ‘परिणीति’ में परिणीत का किरदार निभाने वाली आंचल ने कहा, “मेरे आस-पास के लोगों को इस दिन को मनाते हुए देखना मुझेे अच्‍छा लगता है. यह प्रेम की शक्ति का जश्न मनाने का एक और मौका है. मेरे लिए मेरा परिवार ही सब कुछ है. वे हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे हैं, चाहे कुछ भी हो, मुझसे प्यार करते हैं. तो यह दिन उनके बारे में है.”

आंचल ने कहा, “वे मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं, और मैं हर दिन उनके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं. परिणीति के दर्शक भी अब इस परिवार का हिस्सा बन गए हैं और मैं उन्हें इसके लिए धन्यवाद देती हूं.”

यह शो कलर्स पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/