मलाइका ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के दूसरे सीजन में बतौर जज लौटी


मुंबई (Mumbai) . डांसिंग रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के दूसरे सीजन में बतौर जज बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लौट आईं हैं. शो के लॉन्च इवेंट पर मलाइका ने बताया कि जब एक कंटेस्टेंट ने उनके गालों को छू दिया था, तब वह बुरी तरह डर गईं थीं.मलाइका अरोड़ा से ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सीजन टू की लॉन्चिंग पर पूछा गया कि ‘उनके दिमाग में क्या चल रहा था जब कंटेस्टेंट ने उनके गालों को छू दिया’.

इस सवाल के जवाब में मलाइका ने कहा कि ‘ हां मैं थोड़ी देर के लिए मैं डर गई थी, क्योंकि यह कोविड टाइम है. वह अचानक मेरे करीब आया और मेरे गालों को छूने लगा. एक सेकेंड के लिए मैं तो बुरी तरह घबरा गई थी. जबकि वह बहुत प्यार से ऐसा कर रहा था. मैं अभिभूत हो गई और बहुत खुश थी. लेकिन हां एक पल के लिए तो मैं घबराहट हुई थी, और सोच रही थी क्या उसने अपने हाथों को सैनिटाइज किया है.’इस मौके पर मलाइका अरोड़ा के साथ शो में उनके को जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी मौजूद थे. उन दोनों ने भी इस बात को याद करते हुए रिएक्शन दिए. टेरेंस ने कहा कि ‘पूरे टीजर में यह सबसे प्यारा पार्ट है. जब भी मैं उसे देखता हूं तो कहता हूं वॉव’.

गीता ने कहा कि ‘ऐसा बहुत कम होता है, क्योंकि वह इतनी बड़ी शख्सियत हैं, कौन सीधे आकर उनके गाल छुएगा ? ऐसी हिम्मत तो हमारे अंदर भी नहीं है. उसके पास वाकई ऐसा करने की हिम्मत थी. मेरे ख्याल से वह बहुत प्यारा था’. वहीं टेरेस ने मलाइका की तारीफ करते हुए कहा कि ‘हमारे साथ बिल्कुल देसी अंदाज में रहती हैं. वह बहुत क्लासी और प्यारी हैं’.बता दें कि इस शो का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है. मलाइका अरोड़ा के साथ शो में उनके को-जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस हैं.

Check Also

एनसीबी ने आर्यन की जमानत का विरोध कर कहा, उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई, लेकिन वे साजिश में शामिल

मुंबई (Mumbai) . नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई (Mumbai) क्रूज शिप ड्रग्स मामले में …