महिंद्रा एक्सयूवी700 एसयूवी की डिलिवरी आखिरी हफ्ते से

 

नई दिल्ली (New Delhi) . स्वदेशी कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी700 की डिलिवरी अक्टूबर के आखिरी हफ्ते से शुरू होगी. सबसे पहले भारत में महिंद्रा एक्सयूवी700 पेट्रोल (Petrol) वेरिएंट की डिलिवरी शुरू होगी, उसके बाद नवंबर के आखिरी हफ्ते में महिंद्रा एक्सयूवी700 डीजल वेरिएंट की डिलिवरी शुरू होगी.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ट्विटर पर एक्सयूवी700 के ऑफिशल पेज पर जानकारी दी कि वह एक्यूवी700 की भारत में इन-इन तारीख से डिलिवरी शुरू करेगी. हालांकि, डीजल वेरिएंट्स बुक कराने वाले थोड़े निराश होंगे कि आखिरकार उन्होंने जो यूनिट बुक कराई, उसकी डिलिवरी में एक महीने की देरी क्यों और वे इसे लेकर सोशल मीडिया (Media) पर अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं. महिंद्रा एक्सयूवी की बीते हफ्ते 7 अक्टूबर से डिलिवरी शुरू हुई थी और पहले दिन एक घंटे से भी कम समय में इसके फर्स्ट बैच की 25 हजार यूनिट की बुकिंग फुल हो गई. उसके बाद 8 अक्टूबर को दूसरी बैच के 25 हजार यूनिट कि बुकिंग महज दो घंटे में फुल हो गई. महिंद्रा एक्सयूवी700 को इतना शानदार रिस्पॉन्स मिलने से कंपनी भी काफी गदगद है और आने वाले समय में इसके नेक्स्ट बैच की बुकिंग की जानकारी दी जाएगी. इस एसयूवी में लेटेस्ट स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं.

महिंद्रा एक्सयूवी700 के 5 सीटर वेरिएंट की कीमत 11.98 लाख रुपये से लेकर 20.98 लाख रुपये (एक्स शोरूम प्राइस) तक है, वहीं इसके 7 सीटर वेरिएंट की कीमत 12.49 लाख रुपये से लेकर 22.89 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है. महिंद्रा की नई एसयूवी का मुकाबला ‎किआ सेल्टास, हयूदै क्रेटा और एमजी हेक्टर प्लस समेत कई अन्य सेलिंग से है. बता दें कि 5 और 7 सीटर ऑप्शन में पेश महिंद्रा एक्सयूवी700 में 2198 सीसी तक का पावरफुल इंजन लगा है, जो कि 197.13 बीएचपी तक की पावर जेनरेट करता है. इसे मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश किया गया है.

Check Also

नवरंग सैनी को आईबीबीआई अध्यक्ष का अतिरिक्त प्रभार

नई ‎दिल्ली ( ा). नवरंग सैनी को भारतीय दिवाला और शोधन अक्षमता बोर्ड (आईबीबीआई) के …