महिंद्रा एक्सयूवी 700 जेवेलीन एडीशन बनकर तैयार

नई दिल्ली (New Delhi) . स्वदेशी कंपनी म‎हिंद्रा एंड म‎हिंद्रा की महिंद्रा एक्सयूवी700 का खास वेरिएंट महिंद्रा एक्सयूवी 700 जेवेलीन एडीशन बनकर तैयार है. तोक्यो ओलिंपिक और तोक्यो पैरालिंपिक में जैवलिन थ्रो कैटिगरी में गोल्ड मेडल जीतने वालों को यह एसयूवी नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को महिंद्रा एंड महिंद्रा द्वारा गिफ्ट की जाएगी.
हाल ही में महिंद्रा एक्सयूवी700 जैवलिन एडिशन की 2 यूनिट सड़कों पर दिखी है, जो देखने में वाकई शानदार है और इसमें कुछ ऐसी खास बाते हैं, जिसे कंपनी ने नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को ध्यान में रखकर ही तैयार किया है. न्यू महिंद्रा एक्सयूवी 700 जेवेलीन एडीशन की जो सबसे खास बातें हैं, वो ये हैं कि इसमें गोल्ड पेंटेड फ्रंट ग्रिल के साथ कई वर्टिकल स्लैट्स दिखते हैं. इसके साथ ही गोल्ड फिनिश के साथ नई महिंद्रा बैज और ORVMs पर गोल्ड ऐक्सेंट भी देखने में काफी शानदार है. इसमें डोर हैंडल्स और रियर बैजिंग पर भी गोल्ड ऐक्सेंट दिखते हैं. जल्द ही महिंद्रा एक्सयूवी700 की ऑफिशल झलक पेश कर दी जाएगी और फिर इसे नीरज चोपड़ा और सुमित अंतिल को सौंप दिया जाएगा. आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने तोक्यो ओलिंपिक और तोक्यो पैरालिंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को अपनी नई एसयूवी महिंद्रा एक्सयूवी700 देने की घोषणा की थी.कंपनी ने एक्सयूवी700 जैवलिन एडिशन को मिडनाइट ब्लू एक्सटीरियर कलर में पेश किया है.

न्यू महिंद्रा एक्सयूवी 700 जेवेलीन एडीशन के इंटीरियर में भी कुछ खास बदलाव किए गए हैं. इसका केबिन सॉफ्ट टच मटीरियल्स का बना है और साथ ही डैशबोर्ड पर जैनविन एम्बलेम और गोल्ड ट्रीटमेंट से यह जबरदस्त दिखता है. इसमें लेदर सीट्स लगे हैं. बाद बाकी सारे फीचर्स, इंजन और पावर इसमें महिंद्रा एक्सयूवी700 के रेगुलर मॉडल्स वाले ही हैं.

Check Also

स्टार हेल्थ एंड अलाइड इंशोरेस कंपनी का 30 नवंबर को खुलेगा आईपीओ

मुंबई (Mumbai) . स्टार हेल्थ एंड अलाइड इंशोरेस कंपनी का 7,249 करोड़ रुपये का आरंभिक …