माधुरी दीक्षित को सुनील शेट्टी के साथ फिल्‍मों में काम न करने का अफसोस – indias.news

मुंबई, 5 फरवरी . सिनेमा में चार दशक से अधिक लंबे करियर वाली अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने शो ‘डांस दीवाने’ में अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ जज के तौर पर एक साथ आने पर खुलकर बात की. अभिनेत्री ने अफसोस जताते हुए कहा कि उन्होंने पहले कभी एक साथ काम क्यों नहीं किया.

माधुरी और सुनील शो ‘डांस दीवाने’ में बतौर जज नजर आ रहे हैं.

उसी के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, “शो में सुनील अद्भुत हैं. यह उनके साथ मेरा पहला सहयोग है, और मुझे नहीं पता कि हमने पहले कभी एक साथ काम क्यों नहीं किया. हालांकि हमने फिल्मों में स्क्रीन साझा नहीं की है. लेकिन यह अवसर सामने आया है, जिसका में भरपूर आनंद ले रही हूं.”

अभिनेत्री ने कहा, ”पहले मुझे उनके साथ काम करने में असहज महसूस हुआ, लेकिन जैसे ही उन्होंने सेट पर कदम रखा और अपनी टिप्पणियां देनी शुरू की, तो मैं उनकी सहजता से बहुत प्रभावित हुई. उनके बात करने का तरीका अद्भुत है. जब दर्शक उन्हें जज के रूप में देखेंगे तो वे उनसे बेहद प्यार करेंगे.”

यदि माधुरी को सुनील को एक गाना समर्पित करने और इस शो के लिए पारिवारिक थीम सेट पर उनके साथ प्रदर्शन करने का मौका दिया गया, तो वह कौन सा गाना होगा?

उन्होंने कहा, “ठीक है, मुझे उनकी एक फिल्म का गाना ‘झांझरिया उसकी छनक गई’ बहुत पसंद है और मैं निश्चित तौर पर उनके साथ वह गाना करूंगी.”

‘झांझरिया’ गाना 1996 की एक्शन फिल्म ‘कृष्णा’ से है, जिसमें सुनील और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था.

माधुरी ने कहा कि सुनील एक अद्भुत इंसान हैं, वह जमीन से जुड़े हुए एक खूबसूरत इंसान हैं.

‘डांस दीवाने’ कलर्स पर प्रसारित होता है.

एमकेएस/