लखनऊ, 3 अप्रैल (आईएएन) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज शिवम मावी चोट के कारण आईपीएल 2024 के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. फ्रेंचाइजी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

हालांकि, लखनऊ स्थित फ्रेंचाइजी ने अभी तक मावी के प्रतिस्थापन का खुलासा नहीं किया है.

“वह सीज़न के लिए टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, इसलिए हम और साथ ही शिवम निराश हैं कि उसका सीज़न इतनी जल्दी समाप्त हो गया. फ्रेंचाइजी शिवम का समर्थन करना जारी रखेगी और उसकी रिकवरी प्रक्रिया में सहायता करने के लिए प्रतिबद्ध है.” एलएसजी के बयान में कहा गया है, ”हम उनकी शीघ्र और पूर्ण वापसी की कामना करते हैं और हमें यकीन है कि वह अधिक फिट और मजबूत होकर वापसी करेंगे.”

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जो 2023 में गुजरात टाइटन्स के साथ थे, दिसंबर में नीलामी के बाद 6.4 करोड़ रुपये में एलएसजी में शामिल हो गए.

प्री-सीजन से कैंप का हिस्सा रहे मावी ने इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेला था. “मैं इसे बहुत मिस करूंगा. मैं चोट के बाद यहां आया था और सोचा था कि मुझे टीम के लिए मैच खेलने का मौका मिलेगा. लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे जाना होगा, क्योंकि मुझे चोट लग गई है.”

एलएसजी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मावी ने कहा, “इसके लिए एक क्रिकेटर को मानसिक रूप से मजबूत होना होगा. यदि आपको इस तरह की चोट है, तो आप कैसे वापसी करेंगे और आप इसकी देखभाल कैसे करेंगे. हमारे पास यहां एक बहुत अच्छी टीम है.”

एलएसजी, वर्तमान में दो मैचों में जीत के साथ चौथे स्थान पर है, 7 अप्रैल को बीआरएसएबीवी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस की मेजबानी करेगा.

आरआर/