लोकेश राहुल की शानदार पारी पंजाब ने बनाए 179 रन

अहमदाबाद (Ahmedabad) . आईपीएल (Indian Premier League) 20 – 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब (Punjab) किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए.

बैंगलोर ने टॉस जीतकर पंजाब (Punjab) को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया. सिमरन सिंह 7 गेंदों में 7 रन बनाकर काइल जेमीसन की गेंद पर विराट कोहली द्वारा कैच कर लिए गये. इसके बाद दूसरे विकेट के लिए क्रिस गेल और लोकेश राहुल ने मिलकर 80 रन की तेज साझेदारी की और टीम का स्कोर 99 रन तक पहुंचाया. क्रिस गेल डेनियल सेम्स की गेंद पर एबी डिविलियर्स द्वारा कैच आउट कर दिए गए. गेल ने 24 गेंदों में छह चौके और दो छक्के की सहायता से 46 रन बनाए. निकोलस पूरन को काइल जेमीसन ने बिना खाता खोले शहबाज अहमद के हाथों कैच करवाकर पवेलियन वापस भेज दिया.

दीपक हूडा 5 रन बनाकर शाहबाज अहमद की गेंद पर रजत पाटीदार को कैच दे बैठे. शाहरुख खान को बिना खाता खोले युजवेंद्र चहल ने बोल्ड कर दिया. दूसरे छोर पर टिके लोकेश राहुल ने 57 गेंदों में 7 चौके और 5 छक्के की सहायता से 91 रन बनाए. निचले क्रम में हरप्रीत बरार ने 17 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की सहायता से 25 रन का योगदान दिया. बैंगलोर के लिए काइल जेमीसन ने दो और डेनियल सेंस – यूज़वेंद्र चहल – शहबाज अहमद ने 1 – 1 विकेट लिए.

Check Also

IPL क्रिकेट मैच पर ऑन लाईन जुआ-सट्टा खेलते 3 गिरफ्तार

उदयपुर (Udaipur). जिला पुलिस (Police) अधीक्षक डॉ. राजीव पचार द्वारा आईपीएल (Indian Premier League) मैच …